logo-image

जैकलीन फर्नांडीस के लिए यादगार रहेगी कार्तिक आर्यन संग पहली मुलाकात, क्या आपने देखा ये फनी वीडियो?

हाल ही में वह पहली बार एक्टर कार्तिक आर्यन से मिलीं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा वाक्या हो गया कि जैकलीन की हंसी छूट गई।

Updated on: 11 Aug 2018, 12:18 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस सिर्फ फिटनेस और एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपने चुलबुले और खुशमिजाज स्वभाव के लिए जानी जाती है। हाल ही में वह पहली बार एक्टर कार्तिक आर्यन से मिलीं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा वाक्या हो गया कि जैकलीन की हंसी छूट गई।

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें एक शूट के दौरान जैकलीन अपना मेकअप करवा रही थीं। इसी दौरान मस्तीभरे अंदाज में कार्तिक उनके पास पहुंचे, लेकिन जैकलीन उन्हें देख नहीं पाईं। मशहूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से बात करते-करते अचानक ही जैकलीन से गलती से उनका बैग कार्तिक के सिर पर लग गया और उनका हेयर स्टाइल भी बिगड़ गया।

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Jacqueline: फोटोज में देखें, जब जैकलीन फर्नांडिस ने लगाया हॉटनेस का तड़का 

खास बात यह रही कि कार्तिक को इस पर बिल्कुल भी गुस्सा नहीं आया, बल्कि वह अपने खराब बाल को लेकर ही हंसने लगे। जैकलीन ने भी पहले सॉरी बोला, लेकिन बाद में उनकी हंसी ही नहीं रुकी। यह पूरा वाक्या बेहद फनी है, जिसे आप वीडियो में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जाह्वनी कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म तो दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उन्होंने सलमान खान के साथ 'रेस 3' फिल्म की थी। अब वह 'ड्राइव' मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। यह हॉलीवुड मूवी की हिंदी रीमेक है। इसमें जैकलीन के अलावा सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं।