logo-image

प्रभास की 'साहो' में होगी इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री, विलेन के किरदार में आएंगे नजर

'बाहुबली' में शानदार अभिनय कर दिल पर राज करने वाले प्रभास जल्द ही एक्शन मूवी 'साहो' में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

Updated on: 20 Aug 2017, 07:15 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' में शानदार अभिनय कर दिल पर राज करने वाले प्रभास जल्द ही एक्शन मूवी 'साहो' में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड के कई जाने- माने चेहरे भी देखने को मिलेंगे। 

श्रद्धा कपूर के बाद तीन और बॉलीवुड एक्टर्स को 'साहो' में कास्ट किया गया है जैकी श्रॉफ इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में जैकी के साथ चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश भी विलेन का रोल निभाएंगे। 

इससे पहले जैकी श्रॉफ राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' और चंकी पांडे 'बेगम जान' में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके है खबरों के मुताबिक ये तीनो नाम प्रभास ने सुझाये है प्रभास के होम प्रोडक्शन में बन रही 150 करोड़ रुपये के बजट की इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और मलयालम में एक साथ होगी।

प्रभास चाहते है कि ये फिल्म देश भर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया है। 

और पढ़ें: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई 100 करोड़ के पार

फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की गिनती तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन नामों में होती है। सुजीत के मुताबिक, फिल्म के बजट का बड़ा हिस्सा एक्शन सीन्स को शूट करने पर खर्च किया जाएगा।

'डाइ हार्ड' और 'ट्रांसफामर्स' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके अंतर्राष्ट्रीय स्टंटमैन केनी बेट्स भी इस फिल्म से जुड़े हैं।

और पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने उड़ाया कपिल शर्मा के पुराने दोस्त का मजाक, मिला ये जवाब