logo-image

कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पहुंचे जैकी चैन, देखें सलमान के साथ ये प्यारी तस्वीर

जैकी चैन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत आए हुए हैं। जैक सोमवार की शाम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मुंबई पहुंचे।

Updated on: 24 Jan 2017, 11:31 AM

मुंबई:

जैकी चैन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत आए हुए हैं। जैकी सोमवार की शाम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मुंबई पहुंचे। जिसके बाद जैकी ने बॉलीवुड के सुलतान सलमान से मुलाकात की। सलमान ने दोनों की मुलाकात की एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की है। दोनों फोटो में खिलौने का पांडा पकड़े मुस्कुरा रहे हैं।

वहीं अपनी फिल्म कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए जैकी चैन जल्द ही कपिल के शो में नजर आयेंगे। जैकी ने कपिल के शो की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह किसी सपने के पूरे होने जैसा है। शुक्रिया भाई सोनू, जैकी सर को लाने के लिए। बहुत सारा प्यार और बेस्ट ऑफ लक।

जैकी चैन के साथ इस फिल्म में दंबग में सलमान के को स्टार रहे को-स्टार सोनू सूद भी हैं। इसके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड की दिशा पटानी भी नजर आएंगी। फिल्म के एक गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म इसी शुक्रवार 27 जनवरी को रिलीज हो रही है।