महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई इरफान की 'हिंदी मीडियम'

By   |  Updated On : May 19, 2017 01:40 PM

नई दिल्ली:  

इरफान खान की आज रिलीज हुई फिल्म 'हिंदी मीडियम' को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया है। इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नजर आएंगी। इस फिल्म में एक बेटी को इंग्लिश मीडियम स्कूल में दाखिला देने के मां-बाप के संघर्ष जैसे गंभीर विषय को बेहद हल्के-फुल्के तरीके से पेश किया गया है।

गुरुवार को हुई फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान निर्माता भूषण कुमार ने इस बात की जानकारी दी। फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए भूषण कुमार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: इरफान देश में डिजिटल मीडिया के बढ़ते प्रभाव से हैरान और रोमांचित हैं

भूषण ने कहा, 'राज्य में 'हिंदी मीडियम' कर मुक्त किए जाने के लिए मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार व्यक्त करता हूं। गुजरात में फिल्म पहले से ही कर मुक्त हो गई है। यह खबर साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।'

वहीं इरफान ने इस बारे में कहा, 'यह अच्छा कदम है, कर मुक्त होने की वजह से अधिक लोग फिल्म देख पाएंगे। यह फिल्म सामाजिक मुद्दे को दर्शाती है और यह परिवारिक मनोरंजक है, इसलिए इसे व्यापक दर्शकों तक पहुंचने की आवश्यकता है। आशा है कि फिल्म को अन्य राज्यों में भी कर छूट मिलेगी।'

इसे भी पढ़ें: इरफान खान ने पहना लहंगा-चुनरी? ये फोटो हो रही है वायरल

इस फिल्म को साकेत चौधरी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें इरफान के अलावा अमृता सिंह मुख्य भूमिका में हैं। दोनों पहली बार साथ में काम करेंगे। फिल्म में अमृता प्रिंसिपल का रोल निभाएंगी।

फिल्म की स्क्रीनिंग में इम्तियाज अली, सुशांत सिंह राजपूत, स्वरा भास्कर, सोनल चावला, दीपक डोब्रियाल जैसे सितारे शामिल हुए।

IANS के इनपुट के साथ 

 

RELATED TAG: Hindi Medium,

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो