logo-image

लंदन में इलाज कराने से पहले इरफान खान ने शेयर की ये फोटो

इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' भी रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर कई अफवाहें थीं।

Updated on: 20 Mar 2018, 02:36 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी बीमारी न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के लिए लंदन पहुंच चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की और बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा।

इरफान ने कविता में भगवान और जिंदगी की बात की। उन्होंने लिखा, 'भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है। बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है। वह एक लौ की तरह है, जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं। जिंदगी में जो भी हो रहा है, उसे होने दें। फिर चाहे वह अच्छा हो या बुरा। बस चलते रहें, क्योंकि कोई भी भावना आखिरी नहीं है। इसके पास ही एक जगह है, जिसे जिंदगी कहते हैं।'

ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित को मिली श्रीदेवी की 'शिद्दत', जान्ह्वी ने किया ऐलान

जानकारी के मुताबिक, लंदन में रहने वाले एक भारतीय डॉक्टर ने इरफान के ट्रीटमेंट की जिम्मेदारी ली है। उनके परिवार को आश्वासन भी दिया गया है कि इरफान की जिंदगी को कोई खतरा नहीं है।

दीपिका के साथ दोबारा करेंगे काम

इरफान खान जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन बीमारी का पता चलते ही वह विदेश रवाना हो गए। ऐसे में विशाल ने ट्वीट कर बताया है कि वह इरफान के ठीक होने तक अपनी फिल्म की शूटिंग रोक रहे हैं। इस मूवी में वह दीपिका पादुकोण के साथ काम करने वाले थे। इससे पहले दोनों 'पीकू' में साथ नजर आ चुके हैं।

ट्विटर पर दी थी बीमारी की खबर

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर पर अपने बीमार होने की खबर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'कभी एक दिन आप सोकर उठते हैं और आपको अचानक ये जानकर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी जैसी हो गई है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा।'

6 अप्रैल को रिलीज होगी इरफान की फिल्म

बता दें कि इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' भी रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर कई अफवाहें थीं। खबरों के मुताबिक, तबीयत खराब होने के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी, लेकिन बाद में निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म पूर्व निर्धारित तारीख यानी 6 अप्रैल 2018 को ही रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: अब डायबिटीज की दवा घटाएगी वजन, शोध में हुआ खुलासा