BREAKING NEWS
  • IPL फिक्सिंग पर बोले एमएस धोनी, मर्डर से भी बड़ा गुनाह है मैच फिक्सिंग- Read More »
  • Lok Sabha Election : पहली बार लालकृष्ण आडवाणी के बिना चुनाव लड़ेगी बीजेपी, क्या हो पाएगी नैया पार- Read More »
  • बीजेपी ने यूपी में जारी की 28 उम्मीदवारों की सूची, 20 फीसदी सांसदों के टिकट काटे- Read More »

इरफान खान ने किया बीमारी का खुलासा, विदेश में कराएंगे इलाज

News State Bureau  |   Updated On : March 16, 2018 05:20 PM
इरफान खान (इंस्टाग्राम फोटो)

इरफान खान (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई :  

किरदार में जान डाल देने वाले एक्टर इरफान खान की अचानक तबीयत खराब होने से हर कोई हैरान था, लेकिन अब उन्होंने इसका खुलासा कर दिया है। इरफान ने ट्वीट कर अपनी रेयर बीमारी की जानकारी दी है।

51 साल के इरफान ने ट्वीट किया, 'जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी हुई है। हालांकि, मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।'

ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे ने तमिल साउथ स्टार को इसलिए जड़ दिया था थप्पड़

इरफान ने आगे लिखा, इस बीमारी के इलाज के लिए विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि मेरे लिए दुआ करते रहे। मेरी बीमारी को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उसके लिए मैं बता दूं कि 'न्यूरो' हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।'

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर पर अपने बीमार होने की खबर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'कभी एक दिन आप सोकर उठते हैं और आपको अचानक ये जानकर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी जैसी हो गई है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा।'

इरफान ने आगे लिखा था कि उनका परिवार और दोस्त उनके साथ हैं। वह इस कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सभी से निवेदन भी किया कि जब तक उनकी बीमारी का सही से पता नहीं चल जाए, तब तक कोई कुछ भी अनुमान न लगाए।

क्या है न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर?

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर को दुर्लभ बताया जाता है और यह शरीर के किसी भी हिस्से में हो सकता है। अधिकांश न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर फेफड़े, अपेन्डिक्स, छोटी आंत, रेक्टम और अग्नाशय में होते हैं। ये बिना कैंसर के हो सकते हैं या घातक भी हो सकते हैं। 

हालांकि, इरफान ने यह खुलासा नहीं किया है कि फिलहाल उनकी बीमारी की स्थिति क्या है और यह घातक है या नहीं। 

6 अप्रैल को रिलीज होगी इरफान की फिल्म

बता दें कि इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' भी रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर कई अफवाहें थीं। खबरों के मुताबिक, तबीयत खराब होने के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी, लेकिन बाद में निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म पूर्व निर्धारित तारीख यानी 6 अप्रैल 2018 को ही रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: लोकसभा सोमवार तक स्थगित, टीडीपी का अविश्वास प्रस्ताव नहीं हुआ स्वीकार

First Published: Friday, March 16, 2018 04:17 PM

RELATED TAG: Irrfan Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो