logo-image

आंखों से रोमांस करने से पहले ऐसे हुआ था 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश का मेकअप

सोशल मीडिया पर रातों-रात सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का जादू अभी तक कायम है।

Updated on: 28 Apr 2018, 07:25 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर रातों-रात सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का जादू अभी तक कायम है। 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में प्रिया के मशहूर आंख मारने वाले सीन से पहले होती तैयारियां नज़र आ रही है। सेट पर प्रिया को सीन से पहले तैयार किया जा रहा है।

प्रिया को ऊंचाई तक लेने जाने वाले इस लुक के वीडियो में मेक अप आर्टिस्ट प्रिया को तैयार कर रहे हैं। सेट पर लोगों से घिरी प्रिया की आंखों को आर्टिस्ट ज्यादा अपीलिंग लुक देते हुए नज़र आ रहे है।

 

A post shared by Movie Bubbles (@moviebubbles) on Apr 27, 2018 at 3:48am PDT

'वैलेंटाइन डे' पर प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाले वायरल वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। प्रिया को अपने करियर में 'viral personality of the year' के पहले अवॉर्ड से नवाज़ा गया।

और पढ़ें: VIDEO: तीसरी कड़ी के साथ फिर डराने आएगी 'Annabelle', रिलीज़ डेट आउट

इंटरनेट पर सनसनी मचाने के बाद इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 5.2 मिलियन (52 लाख) हो गई है। वैंलेंटाइन वीक में रिलीज हुए मलयाली फिल्म 'उरु अदार लव' के रोमांटिक सॉन्ग 'मनिका मलाराया पूवी' में प्रिया प्रकाश की अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया था।

और पढ़ें: #1YearForBaahubali: प्रभास ने फैंस के लिए पोस्ट किया इमोशनल मैसेज, 'बाहुबली' को बताया खास

इस वीडियो क्लिप में प्रिया एक स्कूल गर्ल नजर आ रही है, जो आंखों ही आंखों में रोमांस करती नजर आई थी।

प्रिया बनीं इंटरनेट क्वीन

इंटरनेट सनसनी प्रिया के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। उन्होंने गूगल पर मोस्ट सर्च्ड सेलेब्रिटी होने का खिताब हासिल कर लिया है और सनी लियोनी को पटखनी देकर यह खिताब अपने नाम किया है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के हैरतअंगेज सीन VFX की मदद से ऐसे हुए थे शूट, देखें तस्वीरे