logo-image

IIFA 2017: अवॉर्ड से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने जंपसूट में शेयर की ये तस्वीरें

बॉलीवुड में 'दबंग' फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वह 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म से अलग हो गई हैं।

Updated on: 13 Jul 2017, 03:01 PM

नई दिल्ली:

न्यूयॉर्क में आईफा आॅवर्ड का महज कुछ ही घंटों में आगाज होने वाला है। ऐसे में बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अमेरिकी शेयर बाजार नेस्डैक में क्लोजिंग बेल सेरेमनी में शामिल हुईं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह आईफा की ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही तस्वीरों में वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

बॉलीवुड में 'दबंग' फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वह 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म से अलग हो गई हैं।

तीन दिवसीय इंटरनेशल आईफा अवॉर्ड समारोह में रंग जमाने के लिए बॉलीवुड हस्तियां अमेरिका पहुंच गई हैं। अवॉर्ड की शुरुआत आज 13 जुलाई से हो रही है।

एक दिन पहले ही सलमान खान अपनी मां हेलन के साथ, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा के साथ ​न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए। इसके साथ ही इस लिस्ट में कई दिग्गज हस्तियां भी शुमार हैं, जो आईफा में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

 और पढ़ें: आईफा अवॉर्ड 2017: धमाल मचाने को तैयार बॉलीवुड, करन जौहर सैफ अली खान बनेंगे होस्ट

 

Sonakshi Sinha rings the bell at NASDAQ, for IIFA promotions ❤❤❤ . . #sonakshisinha  #bollywood #nasdaq #iifa #iifa2017

A post shared by BOLLYWOOD EXCLUSIVE ♂ (@bollywoodexclusive1) on Jul 13, 2017 at 1:43am PDT

 

- يزينها 😫❤️❤️❤️. #سوناكشي_سينها || #sonakshisinha

A post shared by وئامم خـان | WEAM KHAN 👑. (@iiamsrkx) on Jul 13, 2017 at 1:45am PDT

 

New Story👌🏻😍

A post shared by sonakshi sinha(fan page) (@sonakshisinhafanpage_) on Jul 13, 2017 at 1:42am PDT

 

New Story❤️

A post shared by sonakshi sinha(fan page) (@sonakshisinhafanpage_) on Jul 13, 2017 at 1:45am PDT

पिछले साल दस लाख से ज्यादा भारतीय कलाकार अमेरिका गए थे, जहां हालिया वर्षों में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर और इरफान खान जैसे कलाकारों ने अपनी छाप छोड़ी है।

इस साल आईफा को करन जौहर और सैफ अली खान होस्ट करेंगे। पुरस्कार समारोह में सलमान खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, दिया मिर्जा, प्रीति जिंटा, वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और रितिक रोशन जैसे कलाकार शिरकत करेंगे।

और पढ़ें: IIFA Awards 2017: सलमान खान, शाहिद कपूर के साथ ये स्टार्स आईफा में बिखेरेंगे जलवा