logo-image

पापा की केवल नन्ही परी नहीं, हर परिस्थितियों में भी उनके साथ मजबूती से खड़ी रहती हूं :दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह अपने पिता की न केवल नन्हीं परी हैं, बल्कि खास परिस्थितियों में उनके साथ मजबूती से खड़ा रहती हैं।

Updated on: 18 Jun 2018, 07:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह अपने पिता की न केवल नन्हीं परी हैं, बल्कि खास परिस्थितियों में उनके साथ मजबूती से खड़ा रहती हैं।

दीपिका ने समय-समय पर यह साबित किया है कि वह न केवल अपने प्रशंसकों के लिए एक आदर्श हैं, बल्कि एक आदर्श बेटी भी हैं।

वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ समय बिताने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देतीं। वह न केवल उनसे मिलती हैं, बल्कि उनके साथ यात्रा भी करती हैं।

फादर्स डे के अवसर पर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने पिताजी की छोटी परी हैं या मजबूत मददगार? इस पर दीपिका ने कहा, 'मुझे लगता है कि दोनों ही थोड़ी-थोड़ी हूं। मैं कहना चाहूंगी कि हमारा एक पौष्टिक रिश्ता है। कुछ स्थितियों में, मैं उनकी नन्हीं परी हूं और कुछ परिस्थितियों में मुझे उनके साथ खड़ा रहना पड़ता है, चाहे वह भावनात्मक रूप से हो या फिर कुछ और।'

 

to the kindest,purest,most gentle soul I’ve ever known....Happy Birthday Pappa!❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jun 10, 2018 at 8:29am PDT

उन्होंने कहा, 'कभी-कभार एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करना और एक-दूसरे की टांग खिंचाई करना, तो कभी बड़े होते वक्त मेरे गलत व्यवहार के लिए मुझे गोदाम में बंद कर देना। एक पिता से लेकर दोस्त तक हम हर रिश्ता निभाते हैं। कुछ इस तरह हम एक पौष्टिक रिश्ता साझा करते है।'

और पढ़ें: रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' को शंघाई फिल्मोत्सव में मिला स्टैंडिंग ओवेशन