logo-image

तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन पहली बार अकेले जाएंगे हॉलिडे पर, जल्द कर सकते हैं शादी

अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन तलाक के बाद भी बच्चों के लिए कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि ऐसा पहली बार होगा जब दोनों बच्चों के बिना हॉलिडे पर जाएंगे

Updated on: 19 Mar 2018, 02:49 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच तलाक को अब समय हो चुका है। लेकिन तलाक के बाद भी दोनों को कई बार साथ देखा गया है। अब एक बार फिर उनके साथ होने की खबर आ रही है। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक ऋतिक अपनी एक्स वाइफ के साथ हॉलिडे पर जाने वाले हैं।

दोनों को तलाक के बाद भी बच्चों के लिए कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि ऐसा पहली बार होगा जब दोनों बच्चों के बिना हॉलिडे पर जाएंगे।

स्पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार,ऋतिक और सुजैन दोस्‍तों के साथ गोवा घूमने जा रहे हैं। वैसे तलाक के बाद भी ऋतिक-सुजैन को बच्‍चों के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते देखा गया है। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब दोनों स्‍टार्स बच्‍चों के बिना इस ट्रिप पर जायेंगे। दोनों एकदूसरे को समय देना चाहते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि दोनों एक बार फिर शादी कर सकते हैं। इसकी वजह है कि दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि माता-पिता के अलगाव का गलत असर बच्चों पर पड़े।

बता दें, ऋतिक और सुजैन दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी। इनके दो बेटे- रिहान (7) और रिदान (5) हैं। दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था।

कुछ समय पहले ऋतिक का कंगना के साथ विवाद सामने आया था और उस वक्त भी सुजैन ने ऋतिक का सपोर्ट किया था।

और पढ़ें: विशाल भारद्वाज ने कहा- इरफान के लौटने के बाद ही फिल्म शुरू करूंगा