logo-image

रितिक-लीसा ने 'वोग' मैगजीन के लिए कराया ये हॉट फोटोशूट

कुछ दिन पहले भी रितिक और लिसा की हॉट पिक्चर 'वॉग' मैगजीन के कवर पेज पर सबके सामने आयी थी, जिसमें लिसा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है और रितिक शर्टलेस हैं।

Updated on: 07 Jan 2017, 11:09 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों एक्टर रितिक रोशन आजकल अपनी आगामी फिल्म 'काबिल' की रिलीज को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। वहीं वह अपने एक हॉट फोटो शूट को लेकर भी चर्चा का विषय बन गए हैं। अभिनेत्री लिसा हेडन ने इंस्टाग्राम पर रितिक रोशन के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें दोनों बेहद हॉट नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले भी रितिक और लिसा की हॉट पिक्चर 'वॉग' मैगजीन के कवर पेज पर सबके सामने आयी थी, जिसमें लिसा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है और रितिक शर्टलेस हैं।

 

Inside story in @vogueindia

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on Jan 5, 2017 at 7:37pm PST

एक बार फिर रितिक और लिसा के मैगजीन के कवर फोटो को शूट किया हैं। इन तस्वीरों के देखने के बाद तो यही लगता है कि रितिक इन दिनों अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं। उनके सिक्स पैक देखने के बाद हर किसी के मुंह से यही निकलेगा 'वाह! क्या बॉडी है'।

'वॉग' मैगजीन के कवर पेज पर दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी लग रही हैं। लिसा ने शुरू से ही अपने मॉडलिंग स्टाइल से लोगों का दिल जीता है। इस बार फिर उनके हॉट लुक को देखकर सभी उनके कायल हो गए हैं। लीजा हेडन अपने फैंस के लिए अक्सर इस तरह की हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फिटनेस आइकन रितिक की बात करें तो वो भी हमेशा से फिट रहे हैं और इस कवर फोटो में लिसा के साथ हॉट लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें, 3.5 साल बाद खत्म हुई प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' की शूटिंग, जल्द मिलेगा जवाब कटप्पा ने क्यों मारा बाहुबली को!