हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela) ने फैंस को दिया झटका, जब शेयर की ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। लेकिन उन्होंने उस वक्त अपने फैंस को झटका दिया जब एक बेहद ही सिंपल लुक में एक घरेलू महिला की तरह साड़ी पहनकर तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

  |   Updated On : September 07, 2018 09:56 AM
सौजन्य : इंस्टाग्राम

सौजन्य : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। लेकिन उन्होंने उस वक्त अपने फैंस को झटका दिया जब एक बेहद ही सिंपल लुक में एक घरेलू महिला की तरह साड़ी पहनी हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। फैंस उर्वशी रौतेला की तस्वीर देखकर सन्न रह गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर करने वाली रौतेला ने ऐसी तस्वीर क्यों डालीं। रौतेला तस्वीर में सिंपल साड़ी और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई हुई बैठी दिखाई दे रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है,' इंसान ख्वाहिशो से बंधा एक जिद्दी परिंदा है, जो उम्मीदों से ही घायल है और उम्मीदों से ही जिंदा है।'

हालांकि लोग रौतेला की तस्वीर की तुलना अनुष्का शर्मा से कर रहे हैं। फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का की देसी अंदाज में पहनी हुई साड़ी वाले लुक से रौतेला के लुक को जोड़ रहे हैं। अनुष्का की तरह सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी रौतेला को भी ट्रोल कर रहे हैं।

एक अन्य यूजर अनुष्का शर्मा से तुलना करते हुए लिखा, 'साड़ी में आप अनुष्का शर्मा से ज्यादा अच्छी लग रही हैं।'

View this post on Instagram

LOVE 🎈

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on Aug 13, 2018 at 8:47am PDT

वहीं उन्हें हॉट अवतार में देखने वाले ने तस्वीर को बेहद ही खराब बताया। हालांकि अबतक पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

लोग इस फोटो को देख कर अंदाजा लगा रहे हैं कि यह तस्‍वीर उर्वशी के किसी अपकमिंग फिल्म के कैरेक्‍टर की हो सकती है। हालांकि उर्वशी ने भी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया।

First Published: Thursday, September 06, 2018 11:35 PM

RELATED TAG: Hot Urvashi Rautela, Urvashi Rautela, Instagram,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो