logo-image

#JusticeforZainab: टीवी शो में रो पड़ीं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, कहा- मासूम का हाल सोचकर कांप जाता है दिल

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद पाक के लोगों को गुस्से से भर दिया है।

Updated on: 17 Jan 2018, 06:24 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद पाक के लोगों को गुस्से से भर दिया है।

इस घटना के बाद न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि विदेश में भी लोग #JusticeforZainab की मांग कर रहे है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक इस घटना से आहत है और न्याय की मांग कर रहे है।

ऐसे में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस और 'हिंदी मीडियम' एक्ट्रेस सबा कमर का सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सबा पाकिस्तानी होने पर उनके साथ दुनिया भर में होते बर्ताव को लेकर अपना अनुभव साझा किया।

इसके साथ ही सात साल की बच्ची से हुई क्रूरता पर रोती हुई सबा ने कई भावुक बातें कही।

वीडियो 'एक नई सुबह विद फराह' शो का है जिसमे उन्होंने कहा कि जब वह शूट पर विदेश गई थी तब एयरपोर्ट पर उनके साथ ठीक बर्ताव नहीं हुआ था। उनके साथ आये भारतीय क्रू मेंबर्स को एयरपोर्ट पर जाने दिया था लेकिन उन्हें उनका पासपोर्ट देखकर रोक लिया गया। चेकिंग के अलावा उनसे कई सवाल भी पूछे जिसके बाद उन्हें जाने की इजाजत दी गई। उन्होंने कहा, 'उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी.. ये हमारी पोजीशन है.. कहां स्टैंड करते हैं हम ..?'

और पढ़ें: टीवी जगत की इस मशहूर अभिनेत्री की 'धड़क' में हुई एंट्री, जहान्वी कपूर की मां का निभाएंगी किरदार

नाबालिग बच्ची के साथ हुई घटना पर अपना दुख बयां करते हुए रोती हुई सबा ने कहा, 'जब वह इसके बारे में सोचती है तो उन्हें बहुत तकलीफ होती है। मेरे सामने भयावह तस्वीर आती है। मेरा दिल काँप गया ये सोचकर कि वो बच्ची कितना तड़पी होगी। मेरी आंखों के सामने तीन शब्द ही चल रहे है 'किडनैप, रेप , मर्डर।' मैं अपील करती हूं कि अब यह वो वक़्त नहीं है जब इन्तजार करें कि कोई आएगा और मदद करेगा। कुछ गलत हो रहा है तो इसके खिलाफ एक्शन लें। अपने बच्चों को सिखाये कि कोई बैड टच कर रहा है तो क्या करें।'

इसी घटना का विरोध करते हुए एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने भी इसका विरोध एक नायाब तरीके से किया था।

किरण नाज नाम की एस एंकर ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना का विरोध करते हुए खबर पढ़ने के दौरान गोद में अपनी बेटी को बैठाया और भावुक बुलेटिन पढ़ा।

देखें वीडियो

और पढ़ें: CBSE डेट शीट में हुआ बदलाव, फिजिकल एजुकेशन पेपर की बदली डेट