दिमाग की कंफ्यूज तारों को जोड़ने आई रानी मुखर्जी, 'हिचकी' का शानदार ट्रेलर रिलीज

  |   Updated On : December 19, 2017 09:00 PM
एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी

एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी

नई दिल्ली :  

फिल्म 'मर्दानी' में अपने अभिनय से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रही है। रानी मुख़र्जी की आगामी फिल्म 'हिचकी' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फिल्म के ट्रेलर में बेहद ही खूबसूरती से एक टीचर और उसके संघर्ष को दिखाया गया है। 'हिचकी' में रानी मुख़र्जी हकलाती हुई टीचर के किरदार में है।

अपनी इस आदत को कमजोरी न मानते हुए रानी मुख़र्जी टीचर बनने का मजबूत इरादा रखती है। उन्हें एक बड़े स्कूल में नौकरी मिलती है, जिसमें वह झुग्गी वाले बच्चों को पढ़ाती हैं।

हालांकि, ऐसा करना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण साबित होता है लेकिन वे अपने आप को प्रूव करके भी दिखाती है। फिल्म में रानी एक सकारात्मक और प्रेरणादायक महिला की भूमिका में हैं, जो अपनी कमजोरी को अपनी सबसे बड़ी ताकत बना लेती हैं।

और पढ़ें: 'फिरंगी' फ्लॉप होने पर भड़के कपिल शर्मा, फिल्म समीक्षकों पर निकाला गुस्सा

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'हिचकी' सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा और मनीश शर्मा द्वारा निर्देशित है। हिचकी फिल्म को रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म अगले साल 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'मर्दानी' में महिला पुलिसकर्मी की भूमिका से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री ने मां बनने के बाद कुछ समय के लिए पर्दे से दूरी बना ली थी। वह पति और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ आदिरा की मां हैं।

और पढ़ें: 'वीरुष्का' के बाद मिलिंद सोमन अपनी 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाएंगे शादी!

RELATED TAG: Hichki, Rani Mukerji,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो