logo-image

अमिताभ और जया बच्चन की मैरिज ऐनिवर्सिरी पर बहू ऐश्वर्या राय ने यूं किया WISH

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने रविवार को 45वीं सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर बहू ऐश्वर्या ने बिग बी, जया, बेटी आराध्या और भतीजे अगस्त्य (श्वेता नंदा के बेटे) के साथ एक बहुत प्यारी फोटो शेयर की है।

Updated on: 04 Jun 2018, 06:15 PM

मुंबई:

अक्सर ऐश्वर्या राय की 'बच्चन' परिवार से अनबन की अफवाहें सुनने को मिलती हैं। कभी सास जया बच्चन तो कभी ननद श्वेता नंदा, अक्सर इनसे मतभेद से संबंधित फोटोज या वीडियोज वायरल हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में ऐश ने एक 'फैमिली' फोटो पोस्ट कर इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

दरअसल, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने रविवार को 45वीं सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर बहू ऐश्वर्या ने बिग बी, जया, बेटी आराध्या और भतीजे अगस्त्य (श्वेता नंदा के बेटे) के साथ एक बहुत प्यारी फोटो शेयर की है।

ऐश ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सिरी पा और मां... भगवान आप पर ढेर सारा प्यार और खुशियां बरसाता रहे।'

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन को पंसद नहीं है ब्रोकली, पर ऐश्वर्या राय के आगे नहीं चली

 

✨Happyyy Anniversary Pa n Ma✨ 💐 Love, Health and Happiness always God Bless 💝🤗🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Jun 3, 2018 at 11:43am PDT

वहीं, अभिषेक ने भी एक पुरानी फोटो शेयर कर मां और पापा को मैरिज एनिवर्सिरी की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, 'मैं विश करता हूं कि आगे आने वाले 45 साल भी आप यूं ही हंसी और प्यार के साथ बिताएं। हैप्पी एनिवर्सिरी मां और पा, आई लव यू।'

बता दें कि अमिताभ और जया ने 1973 में शादी की थी। दोनों ने कई फिल्मों में भी साथ काम किया, जैसे- 'शोले', 'कभी खुशी कभी गम', 'सिलसिला', 'चुपके चुपके'।

ये भी पढ़ें: गर्मी में फैशन के साथ बच्चों को पहनाएं सूती-लेनन