logo-image

हेमा मालिनी ने सनी देओल के साथ अपने रिश्ते का किया खुलासा, कहा- जरूरत पड़ने पर हमेशा साथ होते हैं

19 साल की उम्र में ही धर्मेंद की शादी प्रकाश कौर से हुई थी। दोनों के चार बच्चे हैं, सनी देओल, बॉबी देओल, बेटी विजेता और अजीता।

Updated on: 17 Oct 2017, 12:59 PM

मुंबई:

हेमा मालिनी के 69वें जन्मदिन पर उनकी बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' लॉन्च की गई। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पति धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल और अपने रिश्ते के बारे में बात की।

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, हेमा मालिनी ने कहा कि लोग सोचते हैं कि उनके और सनी के बीच कैसा रिश्ता है? अब जब किताब का नाम 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' है तो इसमें उनका जिक्र होना ही था।

हेमा ने कहा, 'मुझे जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं। जब एक्सीडेंट (2015) हुआ था, तब सबसे पहले सनी मुझे देखने पहुंचे थे। वह सभी चीजों का ख्याल रखते हैं। सनी जिस तरह से ध्यान रखते हैं, उससे साफ होता है कि हमारा रिश्ता कैसा है।'

ये भी पढ़ें: #MeToo: इस कॉमेडियन ने बताया, 7 साल की उम्र में हुईं यौन शोषण का शिकार

गौरतलब है कि 19 साल की उम्र में ही धर्मेंद की शादी प्रकाश कौर से हुई थी। दोनों के चार बच्चे हैं, सनी देओल, बॉबी देओल, बेटी विजेता और अजीता। फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र की मुलाकात हेमा मालिनी से हुई और दोनों ने 1979 में शादी कर ली। धर्मेंद और हेमा की दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल।

हेमा की बायोग्राफी को फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। एक प्रोग्राम के दौरान दीपिका पादुकोण ने उनकी बायोग्राफी लॉन्च की।

हेमा ने साल 1968 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। उन्होंने 'सीता और गीता', 'शोले' और 'सत्ते पे सत्ता' जैसी तमाम हिट फिल्में दी हैं।

ये भी पढ़ें: B'day: स्मिता पाटिल एक्टिंग से पहले करती थीं एंकरिंग, जानें अनसुनी बातें