logo-image

'वीरे की वेडिंग': सपना चौधरी के गाने 'हट जा ताऊ' को कानूनी नोटिस

'वीर की वेडिंग' फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे। इस मूवी का टाइटल 'वीरे दी वेडिंग' से काफी मिलता-जुलता है।

Updated on: 20 Feb 2018, 10:37 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर विकास कुमार ने अपकमिंग मूवी 'वीरे की वेडिंग' के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा है। उनका आरोप है कि फिल्म में उनके गाने 'हट जा ताऊ' का इस्तेमाल, बिना उनकी परमिशन के किया गया है। विकास ने कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है।

विकास ने दावा किया है कि 'हट जा ताऊ' गाने के ऑरिजनल सॉन्ग को उन्होंने गाया है। उनकी परमिशन के बिना ही 'वीरे की वेडिंग' फिल्म मेकर्स ने इस गाने का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कॉपीराइट अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। इस फिल्म में 'हट जा ताऊ' सॉन्ग को सुनिधि चौहान ने गाया है।

ये भी पढ़ें: 'वीर की वेडिंग' में सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

सिंगर के वकील ने इस मामले को लेकर कहा, 'फिल्म मेकर्स को विकास कुमार से माफी मांगनी पड़ेगी। उन्हें हर्जाने के रूप में 7 करोड़ रुपये देने होंगे। साथ ही बिना अनुमति के गाने का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो एक हफ्ते के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हमने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष को भी शिकायत भेजी है।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही 'वीरे की वेडिंग' फिल्म का गाना आउट हुआ है। इसमें हरियाणवी डांसर और 'बिग बॉस सीजन 11' की कंटेस्टेंट सपना चौधरी भी ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी।

'वीर की वेडिंग' फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे। इस मूवी का टाइटल 'वीरे दी वेडिंग' से काफी मिलता-जुलता है।

ये भी पढ़ें: एयरकंडीशनर का आराम आपकी हड्डियों को पहुंचा सकता है नुकसान