logo-image

#HappyBirthdayBigB: लता मंगेशकर, करन जौहर ​के साथ बॉलीवुड दिग्गजों ने दी बिग बी को बधाई

सोनाली बेंद्रे ने कहा, 'मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। मुझे आशा है कि आपके पास जीवन में आगे बढ़ने वाले और साल होंगे।

Updated on: 11 Oct 2017, 01:57 PM

नई दिल्ली:

आज आम से लेकर खास हर कोई बिग बी का जन्मदिन मना रहा है। शहंशाह के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं। ऐसे में उन्हें शुभकामनाएं देने में बॉलीवुड कहां पीछे र​हने वाला है।

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के साथ बॉलीवुड के कई दिग्गजों करन जौहर, सोनाली बेंद्रे, आयुष्मान खुराना, आदित्य पंचोली ने महानायक अमिताभ बच्चन को उनके 75वें जन्मदिन पर बधाई दी।

गायिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'नमस्कार, जिन्होंने अपने व्यक्तित्व और अभिनय से सारे विश्व को आनंद दिया है, उस महानायक अमित जी को जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं।'

एएनआई के अनुसार, फिल्म निर्माता करन जौहर ने मेगास्टार के 75वें जन्मदिन पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं मिस्टर बच्चन, वास्तव में आप देश के लिए लिजेंड हैं। हम सभी आपसे प्यार करते हैं, आपका सम्मान करते हैं। वह पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं। जन्मदिन, मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि वह ​हमेशा हमारे घर, हमारे जीवन और भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा बनें रहे।'

और पढ़ें: Birthday special: 35 साल पहले हुआ था अमिताभ बच्चन का पुर्नजन्म

सोनाली बेंद्रे ने कहा, 'मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। मुझे आशा है कि आपके पास जीवन में आगे बढ़ने वाले और साल होंगे।

बिग बी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। इनमें दीवार, जंजीर, शोले, डॉन, सरकार, अग्निपथ और पा शामिल हैं। लता के साथ अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने एक दिन पहले ही सिनेमा की ए‍वरग्रीन ब्‍यूटी रेखा को जन्‍मदिन की बधाई दी थी।

और पढ़ें: #HappyBirthdayBigB: 'केबीसी' में होस्ट बनकर अमिताभ बच्चन टीवी पर बनें और स्टार्स के लिए मिसाल