logo-image

'वोग अवार्ड्स' में ट्विंकल खन्ना की ये स्पीच इंटरनेट पर क्यों हो गई वायरल!

'वोग विमेन ऑफ दि इयर' अवार्ड्स में 'ओपिनियन मेकर ऑफ दि इयर' का अवार्ड पाने वाली ट्विंकल खन्ना ने अपनी स्पीच से साबित कर दिया कि वह इसकी सही हकदार हैं।

Updated on: 27 Sep 2017, 12:05 AM

नई दिल्ली:

'वोग विमेन ऑफ दि इयर' अवार्ड्स में 'ओपिनियन मेकर ऑफ दि इयर' का अवार्ड पाने वाली ट्विंकल खन्ना ने अपनी स्पीच से साबित कर दिया कि वह इसकी सही हकदार हैं।

रविवार को 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर मुबंई में आयोजित ये इवेंट बॉलीवुड से लेकर बिजनेस और स्पोर्ट्स स्टार्स से भरा हुआ था। पर 'फनीबोन्स' के नाम से फेमस ट्विंकल इस शाम सब पर भारी पड़ी।

10 प्वांइट की अपनी स्पीच में ट्विंकल ने अपनी इंटेलीजेंसी और सेंस ऑफ ह्यूमर दोनों का परिचय दिय़ा। सैनिटरी नैपकिन पर जीएसटी को लेकर सरकार को लपेटा तो करवा चौथ पर समाज को भी आईना दिखाना नहीं भूली।

सैनिटरी नैपकिन पर जीएसटी लगाने को लेकर अपने पहने ही प्वाइंट में ट्विंकल ने कहा, 'हमें पैड पर GST नहीं चाहिए। दरअसल, हमें एक अलार्म की जरूरत है, जो हमें ओवरफ्लो के बारे में पहले से बता दे। ताकि महिलाओं को 100 बार वॉशरुम के चक्कर ना लगाने पड़े। इससे हमारा समय भी बचेगा। अगर ऐसा कुछ प्रोडक्ट मार्केट में आता है तो उस पर GST से हमें कोई परेशानी नहीं है।'

वहीं करवा चौथ के लिए उन्होंने अपने दोस्त करण जौहर को धन्यवाद देते हुए इसे दिखावा बताया। उन्होंने कहा, 'महिलाओं का अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा-चौथ का व्रत रखना सिर्फ एक दिखावा है। मुझे नहीं लगता 3033 करोड़ देवी-देवता सच में इसे सुन रहे हैं, किसी और के भूखे रहने से किसी की उम्र पर कोई फर्क नहीं पड़ता।'

उन्होंने भारतीय डैड का भी अपने अंदाज में मजाक उड़ाते हुए कहा,' हमारी सैटेलाइट इस लिए मंगल ग्रह पहुंच गई क्योंकि उसका नाम 'मॉम' था, अगर डैड होता तो धरती के चक्कर लगाते हुए ही खो जाती,लेकिन रास्ता नहीं पूछती।' 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान का चौंकाने वाला बयान, बिना शादी किए बनेंगे पिता

ट्विंकल ने अपने जीवन के तजुर्बे से यह बात कही कि अगर हम अपने अतीत से ही जुड़े रहेंगे तो कभी अपने वर्तमान से दोस्ती नहीं कर पाएंगे। ट्विंकल अपने अनोखे और फनी अंदाज में कटाक्ष करने के लिए जानी जाती है।

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर-आशुतोष राणा 'मुल्क' में एक साथ आएंगे नजर

यहां देखें पूरा वीडियो: 

इसे भी पढ़ें: Vogue Awards 2017: अनुष्का शर्मा , ऐश्वर्या राय और ट्विंकल खन्ना ने बिखेरा जलवा