logo-image

बॉलीवुड के इस एक्टर ने छिपाई ऐसी बात, जिसे सुनने के बाद हर ​कोई है हैरान

श्रुति हासन के साथ 'रम्मैया वस्तावैया' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Updated on: 06 Feb 2017, 12:23 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गिरीश कुमार ने हाल ही में अपनी सीक्रेट शादी का खुलासा कर एकाएक सभी को चौंका दिया है। खबरों की मानें तो, कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कृष्णा मंगवानी के साथ एक साल पहले 11 फरवरी को शादी कर ली थी। इस साल दोनों शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक गिरीश ने बताया, 'कृष्णा और मैं बचपन से दोस्त और स्कूलमेट्स हैं। 2007 में हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद हमें अहसास हुआ कि हम इसे लेकर गंभीर हैं और हमने शादी कर ली।'

गिरीश कुमार को आखिरी बार फिल्म लवशुदा में देखा गया था। उनकी यह फिल्म 19 फरवरी 2016 को रिलीज हुई थी। मानना पड़ेगा कि उन्होंने एक साल तक अपनी शादी की बात को छुपाकर रखा। उनका कहना है कि वह नहीं चाहते थे कि इससे उनके रिलेशनशिप स्टेटस का उनके प्रोफेशन पर प्रभाव डाले।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस 10' के एक्स कंटेस्टेंट का रेलवे स्टेशन पर कपड़े बदलते वीडियो हुआ वायरल

जी हां आपने सही पहचाना यह वही गिरीश हैं, जिन्होंने श्रुति हासन के साथ 'रम्मैया वस्तावैया' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

My everything, mine forever ❤️❤️❤️

A photo posted by Girish Kumar (@girishkumart) on Feb 4, 2017 at 2:01am PST

गिरीश ने कहा- कृष्णा थोड़ी चिंतित थी, लेकिन वो समझती हैं कि फिल्म के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ेगा। मगर अब मैं इस खबर को पूरी दुनिया के साथ शेयर करना चाहता हूं और अपने प्यार की आधिकारिक तौर पर घोषणा करना चाहता हूं। हमने जोधपुर में पारंपरिक सिंधी तरीके से शादी की।

यह भी पढ़ें- नेपाल की 'सनी लियोनी' अर्चना पनेरू की बोल्ड तस्वीरों ने उड़ाए सबके होश

 

♥️

A photo posted by Girish Kumar (@girishkumart) on Aug 24, 2016 at 12:57am PDT

गिरीश ने अपने पार्टनर के साथ इंस्टा पर कई फोटोज भी शेयर की हैं।