First Look: टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'रैंबो' का पोस्टर जारी, स्टैलोन ने दी बधाई

By   |  Updated On : May 20, 2017 02:51 PM

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'रैंबो' के भारतीय रीमेक का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में है। बता दें कि इस किरदार के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकारों के नाम पर विचार किया गया था, लेकिन अंतत: टाइगर श्रॉफ को इसमें लिया जाना तय हुआ। हॉलीवुड की इस सुपर हिट फिल्म में स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने ये भूमिका निभाई थी।

फिल्म को लेकर टाइगर काफी उत्साहित है। टाइगर ने कहा, 'मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता। मैं हालांकि यह मानता हूं कि यह कुछ ऐसा है, जिसकी चाहत मुझे बचपन से थी।'

इसे भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की को-स्टार को मुंबई में फ्लैट देने से किया मना!

स्टैलोन ने भी उम्मीद जताई है कि रैंबो को सही तरीके से दर्शाया जाएगा। स्टैलोन ने इंस्टाग्राम पर 'रैंबो' का एक पोस्टर साझा किया। स्टेलॉन ने इसके कैप्शन में लिखा, 'मैंने हाल में पढ़ा कि वे भारत में 'रैम्बो' की रीमेक बना रहे हैं! शानदार किरदार। उम्मीद करता हूं वे किरदार को सही तरीके से पेश करेंगे।'

 

I read recently they are remaking Rambo in India !! .. Great character.. hope they don't wreck it .

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on May 19, 2017 at 8:15am PDT

इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे।

इसे भी पढ़ें: टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की हॉट बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रैंबो डेविड मॉरेल के उपन्यास 'फर्स्ट ब्लड' पर आधारित फिल्म सीरीज है। इस फिल्म का शुरुआती काम अगले साल फरवरी में शुरू होगा और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने का लक्ष्य है।

IANS के इनपुट के साथ

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

एंटरटेनमेंट की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Tiger Shroff, Rambo,

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो