'नमस्ते इंग्लैंड' में परिणीति, अर्जुन का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है फिल्म की रिलीज डेट

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने यहां शुक्रवार को 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग शुरू की। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है।

  |   Updated On : February 24, 2018 08:37 AM

अमृतसर:  

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने अमृतसर में शुक्रवार को 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग शुरू की। 

परिणीति ने फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, 'नमस्ते इंग्लैंड। अपनी उत्सुकता नियंत्रित नहीं कर सकता। अर्जुन कपूर, संजना बत्रा, आरती नायर।'

अर्जुन ने भी इसी तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, 'नमस्ते इंग्लैंड। शुरू।'

अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले आज इस फिल्म की पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया और अपनी इस नई यात्रा के लिए शुभकामना मांगी।परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और ऐसे में दोनों ने अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए कमर कस ली है।

कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बांग्लादेश का रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बच्ची को किस करने के मामले पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी , कही ये बातें

अर्जुन और परिणीति तीसरी बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले यह जोड़ी इश्कजादे में नजर आ चुकी हैं और दोनों ने हाल ही में दिवाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग पूरी की है।

निर्देशक विपुल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' पंजाब और कनाडा में फिल्माई जाएगी। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। वह इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के साथ दर्शको को गुदगुदा चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: पत्नी की बेवफाई ने इरफ़ान खान को बनाया ब्लैकमेलर, फिल्म 'ब्लैकमेल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

First Published: Saturday, February 24, 2018 08:11 AM

RELATED TAG: Parineeti Chopra, Namastey England, Arjun Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो