ब्रोमांस और रोमांस का चला जादू, फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' पहुंची 100 करोड़ की कमाई के करीब

  |   Updated On : March 14, 2018 10:51 AM
फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (फाइल फोटो)

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई लगातार जारी है। 'प्यार का पंचनामा' की सीरीज कही जाने वाली इस फिल्म को लेकर युवा वर्ग में खासा दिलचस्पी और क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने तीसरे हफ्ते के सोमवार को 1.82 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को जारी किया है। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अभी तक कुल 88.58 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

तीसरे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार को 2.27 करोड़, शनिवार को 4.12 करोड़, रविवार को 4.66 करोड़ और सोमवार को 1.82 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया जा चुका है।

बता दे कि कमाई के मामले में फिल्म ने अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया है। 'पद्मावत' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनकर सामने आई है।

इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। कहानी कॉमेडी के तड़के के साथ ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हुई थी।

और पढ़ें: सिंगर पापोन किस मामले के बाद NCPCR ने TV शो में भाग लेने वाले बच्चों के लिए उठाया ये कदम

RELATED TAG: Sonu Ke Titu Ki Sweety, Box Office Collection, Kartik Aryan, Nushrat Bharucha, Padman, Padmaavat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो