logo-image

दिखा जैकलीन का हॉट अंदाज, मोहिनी बन 'एक-दो-तीन' पर थिरक सबको बनाया दीवाना

जैकलीन फिल्म 'बागी 2' में 'मोहिनी' बन कर डुमके लगाती नजर आई है। फिल्म के मेकर्स ने 'एक-दो-तीन' गाने को रिलीज कर दिया है।

Updated on: 19 Mar 2018, 02:25 PM

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नाडीज इन दिनों अपने नए गाने की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। जैकलीन फिल्म 'बागी 2' में 'मोहिनी' बन कर डुमके लगाती नजर आई है। फिल्म के मेकर्स ने 'एक-दो-तीन' गाने को रिलीज कर दिया है। हाल ही में रिलीज टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

1988 की फिल्म 'तेजाब' के इस सुपरहिट गाने को माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। इस गाने के रिक्रिएशन को गणेश अचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। 

गाने में जैकलीन काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वहीं, इस हिट नंबर के लिए जैकलीन के कॉस्ट्यूम को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी, फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य भूमिक में हैं। प्रतीक बब्बर फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

जैकलीन इस रीमेक के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं, लेकिन अभिनेत्री ने यह कबूल किया है कि माधुरी दीक्षित के साथ मेल कर पाना असंभव है और यह रीमेक अभिनेत्री को समर्पित किया है।

जैकलीन ने कहा, 'माधुरी मैम को यह गाना दिखाने के लिए मैं इंतेज़ार नहीं कर सकती। यह मेरी तरफ से उन्हें ट्रिब्यूट है। मूल गाने में उनकी परफॉर्मेंस से कोई मेल नही कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास नहीं हो सकता।'

जैकलीन जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आएंगी। सलमान खान द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी।

और पढ़ें: Box Office: फिल्म 'रेड' ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई, 'पद्मावत' के बाद 'रेड' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म