logo-image

फादर्स डे 2017: आमिर खान बने चार्ली चैप्लिन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

आमिर खान ने अपने बेटे आजाद के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने बेटे के साथ चार्ली चैप्लिन बने हुए नजर आ रहे हैं।

Updated on: 17 Jun 2017, 05:59 PM

नई दिल्ली:

18 जून को पूरा विश्व फादर्स डे के रूप में सेलिब्रेट कर रहा है। हर साल जून महीने की 18 तारीख को मनाये जाने वाले ​इस दिन का सभी के जीवन में विशेष महत्व होता है।

ऐसे में बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है। फादर्स डे से एक दिन पहले आमिर खान की उनके बेटे आजाद के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपने बेटे के साथ चार्ली चैप्लिन बने हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में 2000 करोड़ कमाकर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' को भी पटखनी दे दी।

बता दें इसके साथ ही डायरेक्टर नितेश तिवारी निर्देशक की फिल्म ने इस हफ्ते 300 मिलियन डॉलर का आंकडा पार कर लिया है। दंगल इस रिकॉर्ड के साथ पांचवीं गैर अंग्रेजी फिल्म में शामिल हो गई है।

और पढ़ें: Father's day special: शाहरुख खान, सैफ अली खान, रितिक रोशन, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड के 10 स्टाइलिश फादर, देखें तस्वीरें

फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, खेल पर बनी इस बायोपिक ने वर्ल्डवाइड 301 मिलियन डॉलर की कमाई की है, जिसमें 1798 मिलियन चीन से और 84.4 मिलियन डॉलर भारत से कमाए हैं।