logo-image

'लखनऊ सेंट्रल' को मिली अच्छी शुरुआत, फरहान अख्तर की दमदार एक्टिंग जीत लेगी दिल

फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत मैसेज देती है।

Updated on: 16 Sep 2017, 08:05 AM

मुंबई:

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आज देशभर में रिलीज हो गई है। फिल्म इस हफ्ते के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है।

फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत मैसेज देती है।

हालांकि फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म को गैरदिलचस्प बताया और सिर्फ 2 स्टार दिए।

ये भी पढ़ें: जब सलमान के भांजे ने उन्हें बनाया 'मामू', आप भी देखें

सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है, जो जेल से बचने के लिए एक म्यूजिक बैंड बनाते हैं। फिल्म महत्वाकांक्षा, जुनून, दोस्ती और दृढ़ संकल्प पर पनपती है।

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Video: 'सायना' के लिए बैडमिंटन प्लेयर के घर पहुंचीं श्रद्धा कपूर

हालांकि वीकेंड में कई फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाहवाही के साथ 'लखनऊ सेंट्रल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया है।

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा के साथ प्रशंसा का पात्र बन गयी है। बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली समेत हर किसी को यह फिल्म खूब पसंद आई। ये ही नहीं सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपना आपार प्रेम बरसाया।

ये भी पढ़ें: गुरमीत के खिलाफ हत्या मामले में सुनवाई आज, सुरक्षा कड़ी