'सुपर 30' में ऋतिक रोशन संग काम करने वाली अभिनोत्री मृणाल ठाकुर ने कहीं ये बड़ी बात

मृणाल ठाकुर ने सोमवार को मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा के साथ 'गली गुलियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर संवाददाताओं से यह बात कही।

  |   Updated On : September 04, 2018 06:09 PM
 मृणाल ठाकुर और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

मृणाल ठाकुर और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

मुंबई :  

'लव सोनिया' के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का कहना है कि गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन संग काम का अनुभव शानदार रहा। मृणाल ठाकुर ने सोमवार को मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा के साथ 'गली गुलियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर संवाददाताओं से यह बात कही। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसमें ऋतिक रोशन बिहार में आईआईटी की कोचिंग कराने वाले आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

'सुपर 30' में ऋतिक संग काम का अनुभव साझा कर रहे मृणाल ने कहा, 'यह शानदार था। दरअसल, ऋतिक के साथ काम करना सौभाग्य की बात है। वह हमेशा सज्जन रहे हैं और बहुत दयालु और विनम्र है।'

ये भी पढ़ें: रवि शास्त्री के साथ लिंकअप पर निमरत कौर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

वहीं मृणाल की फिल्म 'लव सोनिया'  14 सितंबर को रिलीज होगी इस फिल्म ने 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' में सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म पुरस्कार भी जीता। यह फिल्म मानव तस्करी और देह व्यापार पर आधारित है। 

First Published: Tuesday, September 04, 2018 05:43 PM

RELATED TAG: Super 30, Mrunal Thakur, Hrithik Roshan, Anand Kumar, Gali Guleiyan, Manoj Bajpayee, Love Sonia,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो