logo-image

चीन में 2 मार्च को रिलीज होगी सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान', देखें पोस्टर

'बाहुबली', 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपर स्टार' के बाद सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' भी चीन में अपना जलवा दिखाने वाली है।

Updated on: 22 Jan 2018, 11:52 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली', 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपर स्टार' के बाद सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' भी चीन में अपना जलवा दिखाने वाली है। इरोस इंटरनेशनल ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि 'बजरंगी भाईजान' चीन में 8000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी।

फिल्म 2 मार्च को चीन के एक फेस्टीवल में रिलीज होगी। चीन में रिलीज होने वाली यह सलमान खान की पहली फिल्म हैं। चीन में 'बजरंगी भाईजान' फ़िल्म का टाइटल होगा- 'लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल।'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने चीन में रिलीज हुए पोस्टर की तस्वीर शेयर की।

इरोस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि हाल के सालों में चीन में भारतीयों फिल्मों का बाजार अच्छा रहा है। दंगल की सफलता के बाद इरोस इंटरनेशनल ने बजरंगी भाईजान को रिलीज करने का फैसला किया है।

साल 2015 में रिलीज हुई निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान के साथ करीना कपूर ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, शरत सक्सेना आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

आमिर खान की फिल्मों का जलवा
बता दें कि आजकल में चीन में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपर स्टार' रिकार्डतोड़ कमाई कर रही है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने रिलीज के पहले दिन 76 लाख डॉलर कमाए हैं। वहीं 'दंगल' ने 23.5 लाख डॉलर कमाए थे। आमिर खान और जायरा वसीम की मूवी चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावत' विवाद के बीच रणवीर सिंह ने पोस्ट की तस्वीर, खिलजी को बताया 'दानव'