logo-image

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की 'बायोपिक' में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू

दिलजीत ने 'उड़ता पंजाब' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिर अनुष्का शर्मा के साथ उनकी अगली मूवी 'फिल्लौरी' रिलीज हुई थी। अब 'अर्जुन पटियाला' उनकी अपकमिंग मूवी है।

Updated on: 28 Nov 2017, 09:53 AM

मुंबई:

हिंदी फिल्म जगत में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अब हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे. दिलजीत ने इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें आधी तस्वीर दिलजीत की तो आधी संदीप सिंह की नजर आ रही है.

'उड़ता पंजाब' फिल्म से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह हॉकी के दिग्गद संदीप सिंह की बायोपिक में अहम किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के दो पोस्टर आउट हो चुके हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया कि दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी की फिल्म 'सूरमा' का पोस्टर आउट हो गया है। यह बायोपिक हॉकी के दिग्गद संदीप सिंह पर बनी है।'

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में ऐतिहासिक फिल्मों पर कंट्रोवर्सी का लंबा इतिहास रहा है

ट्वीट में आगे लिखा है, 'फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।'

बता दें कि दिलजीत ने 'उड़ता पंजाब' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनके साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी नजर आए थे। फिर अनुष्का शर्मा के साथ उनकी अगली मूवी 'फिल्लौरी' रिलीज हुई थी। अब 'अर्जुन पटियाला' उनकी अपकमिंग मूवी है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बेघर होने की ये है वजह