logo-image

'गोलमाल' के बाद 'टोटल धमाल' करेंगे अजय, 17 साल बाद माधुरी-अनिल आएंगे साथ नजर

निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में 17 साल बाद एक फिर माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी साथ नजर आ सकती है।

Updated on: 17 Nov 2017, 12:23 AM

नई दिल्ली:

निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में 17 साल बाद एक फिर माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी साथ नजर आ सकती है।

17 साल पहले सुपर हिट फिल्म 'पुकार' में आखिरी बार दोनों साथ नजर आए थे। खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होने वाली है।

'टोटल धमाल' इंद्र की 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। फिल्म में अनिल और माधुरी के अलावा अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में है।

अजय फिल्म में संजय दत्त की जगह लेंगे। संजय इससे पहले धमाल और डबल धमाल दोनों में नजर आ चुके है। माना जा रहा है कि डेट्स की अनअवेलिबिलीटी और एडल्ट कॉमेडी की वजह से संजय ने इसका हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान की बॉलीवुड में एंट्री, 'धड़क' फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

रोमांस नहीं करेंगे अजय देवगन
ब्लॉकबस्टर रही 'गोलमाल अगेन' के बाद अजय देवगन एक और कॉमेडी फिल्म के लिए तैयार है। हालांकि इस फिल्म में अजय किसी से रोमांस करते नजर नहीं आएंगे। खबरें है कि अजय फिल्म में बिना किसी हीरोइन के होंगे। 

खबर है कि इस फिल्म में अजय का रोल पिछली फिल्मों में संजय दत्त के रोल जैसा ही होगा। यह किरदार अजय देवगन की पर्सनैलिटी के मुताबिक ही लिखा गया है।

शूटिंग जल्द

बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2018 की दीवाली पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल 15 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में होने की खबर है। फ्रेंचाइजी की  पिछली फिल्मों में संजय दत्त, अरशद वारसी और जावेद जाफरी में थे। 

इसे भी पढ़ें: राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ अक्षय कुमार, 'पैडमैन' में ऐसा होगा लुक