logo-image

दीपिका पादुकोण अब बढ़ाएंगी मैडम तुसाद की शान, ऐसे जाहिर की खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मोम की प्रतिमा लंदन और दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में बड़े सितारों के साथ स्थापित की जाएगी।

Updated on: 23 Jul 2018, 07:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मोम की प्रतिमा लंदन और दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में बड़े सितारों के साथ स्थापित की जाएगी।

बयान के मुताबिक, पहली प्रतिमा 2019 की शुरुआत में लंदन में स्थापित होगी, जबकि दिल्ली में कुछ महीनों बाद उनकी दूसरी प्रतिमा पर्यटकों और प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करेगा।

 

It’s all about the details 🤔😁

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jul 23, 2018 at 5:27am PDT

ये भी पढ़ें: दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन लेंगे सात फेरे

खेल दिग्गज प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका ने 'ओम शांति ओम' के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। अपनी यात्रा की शुरुआत से ही उन्हें सफलता हासिल हुई।

मैडम तुसाद के विशेषज्ञ कलाकारों की टीम ने उनकी प्रतिमा के लिए लंदन में दीपिका से मुलाकात की। एक प्रमाणिक प्रतिमा बनाने के लिए उन्होंने 200 से अधिक विशिष्ट माप और उनकी तस्वीरें ली।

दीपिका इस घटनाक्रम से बहुत खुश हैं। अभिनेत्री ने कहा, 'विशेषज्ञों की टीम से मुलाकात एक विशेष अनुभव रहा और मैं अविश्वसनीय आंकड़े के लिए उत्साहित हूं।'

मर्लिन एंटरटेंमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, 'दीपिका बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जिन्हें बॉलीवुड ने पिछले कुछ वर्षो में देखा है। उनके प्रशंसकों की संख्या अधिक है और दुनिया भर में बढ़ रही है। उनकी खूबसूरती ने दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया है।'

ये भी पढ़ें: वापस लौट रहा है 'बोहो लुक' का फैशन, ट्राई करे ये स्टाइलिश टिप्स