दीपिका-रणवीर की 'पद्मावती' के ट्रेलर ने रिलीज के 24 घंटे के भीतर तोड़े कई रिकॉर्ड्स

By   |  Updated On : October 11, 2017 10:44 PM
पद्मावती: ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स

पद्मावती: ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स

नई दिल्ली :  

संजय लीला बंसाली की मांगा बजट फिल्म 'पद्मावती' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर सोमवार को लांच किया गया और इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है।

'पद्मावती' के ट्रेलर को रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही 15 मिलियन (1.50 लाख) व्यूज मिले हैं। बॉलिवुड फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

संजय लीला भंसाली वैसे तो अपनी भव्य फिल्मों के लिए जाने जाते है लेकिन पद्मावती उनकी अब तक की सबसे ग्रैंड फिल्‍म कही जा सकती है। खबरों के मुताबिक फिल्‍म का बजट 200 करोड़ तक पहुंच गया है। जबकि शुरुआत में फिल्‍म का बजट इतना अधिक नहीं था।

'पद्मावती' के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं रणवीर सिंह

फिल्म की कहानी रानी पद्मावती पर आधारित है और इस भूमिका को फिल्म में दीपिका निभा रही हैं। इस फिल्म में दीपिका ने 20 किलो की जूलरी पहनी है।

वहीं शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति रावल रतन सिंह के किरदार में हैं और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव रोल निभा रहे हैं और वह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह, दीपिका और शाहिद का दिखा दमदार अंदाज़

RELATED TAG: Deepika Padukone, Ranveer Singh, Shahid Kapoor, Padmavati, Padmavati Trailer, Youtube,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो