logo-image

#FIRSTLOOK: रानी 'पद्मावती' ने दी दस्तक, दीपिका पादुकोण का लुक देख दंग रह जाएंगे

'पद्मावती' में मुख्य भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी।

Updated on: 21 Sep 2017, 05:22 PM

मुंबई:

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड मूवी 'पद्मावती' का पहला लुक गुरुवार को रिलीज हो गया। फिल्म के पहले पोस्टर में दीपिका पादुकोण रानी के लुक में नजर आ रही हैं। इसमें वह काफी डिफरेंट और रॉयल लग रही हैं।

लाल रंग की साड़ी, भारी-भरकम गहने और चेहरे पर गुस्सा ओढ़े दीपिका इस लुक में छा गई हैं। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं पीछे फिल्म का सेट भी भव्य लग रहा है। फिल्म का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Navratri 2017: बॉलीवुड के इन हिट गानों संग, चढ़ेगा भक्ति का रंग 

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से...।' बता दें कि आज से नवरात्रि शुरू हो रहे हैं। ऐसे में 160 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

 

#Padmavati @FilmPadmavati

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Sep 20, 2017 at 6:14pm PDT

इसके साथ ही पोस्टर यह भी रिवील हो गया है कि मूवी 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक कहा जा रहा था कि यह फिल्म नवंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: प्रियंका ने संयुक्त राष्ट्र में लड़कियों के सशक्तीकरण पर जोर दिया

पद्मावती में मुख्य भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी कि रानी पद्मावती पधार रही हैं...कल सूर्योदय के साथ। और आज सुबह पद्मावती सभी के सामने आ गईं।

यह फिल्म रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है। इसमें दीपिका, रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद कपूर, राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले करेंगे।

एक घटना के बाद रुक गई थी शूटिंग

सेट पर हुई घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रूक गई थी और शाहिद को इंतजार करना पड़ा था। इसके पहले राजस्थान के जयपुर में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी हिंसा के शिकार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार पर US में फिर गरजे राहुल, बोले- कुछ ताकतें बांट रही हैं