Breaking
  • गुजरात की 182 और हिमाचल की 68 सीटों पर वोटों की गिनती शुरू
  • दिल्ली: कोहरे और धुंध के चलते 15 ट्रेन लेट और 12 कैंसिल हुईं

शबाना आजमी के ‘दीपिका बचाओ’ याचिका पर कंगना रनौत का साइन करने से इंकार

  |  Updated On : December 05, 2017 04:34 PM
दीपिका पादुकोण के साथ कंगना रनौत

दीपिका पादुकोण के साथ कंगना रनौत

मुंबई:  

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के लिए बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की सुरक्षा करने के लिए एक याचिका पर साइन कराये जा रहे हैं। हालांकि खबर है कि इस याचिका पर बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने साइन करने से मना कर दिया।

खबरें थी कि ऋतिक रोशन के साथ विवाद के समय कंगना को फिल्म इंडस्ट्री से समर्थन नहीं मिला था, इसलिए वह भी ऐसी किसी याचिका पर साइन नहीं करना चाहती। हालांकि अब कंगना ने याचिका पर साइन ना करने का कारण खुद सामने आकर बताया है।

कंगना ने कहा उन्हें शबाना की 'लेफ्ट विंग बनाम राइट विंग पॉलिटिक्स' से दिक्कत है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिग्गज अदाकारा याचिका पर उनके साइन नहीं करने पर 'चरित्र हरण' कर रही है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, 'मैं जोधपुर में फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही थी जब मुझे अपनी प्रिय दोस्त अनु्ष्का शर्मा ने फोन किया। उन्होंने मुझे शबाना आजमी की लिखित याचिका के बारे में बताया। मैंने उन्हें समझाया कि दीपिका पादुकोण को मेरा पूरा समर्थन है लेकिन मैं शबाना आजमी के 'लेफ्ट विंग बनाम राइट विंग पॉलिटिक्स' से दूर रहना चाहती हूं। वर्तमान में देश में जो परिस्थितियां हैं उस पर मेरा अपना एक नजरिया है। मैं खुद की ही कई चीजों में बाधक बनती रही हूं और ‘दीपिका बचाओ’ जैसी महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हूं, जिसे उसके वो लोग चला रहे हैं जिन्होंने मेरी परेशानी के समय मेरा चरित्र हनन किया था। ऐसा लगता है कि यह उन्हीं में से एक है। अनुष्का मेरी बात को समझ गईं और मुझे खुशी है कि वो मेरे पास पहुंचे। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि दीपिका को मेरा पूरा सपोर्ट है। बिना किसी और का सपोर्ट लिए जो लोग मुझे सही लगते हैं उनका समर्थन करने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थ हूं।'

इसे भी पढ़ें: 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, अलग अंदाज में नजर आये अक्षय कुमार

दरअसल इस मुहिम को दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी और सांसद जया बच्चन चला रही हैं। शबाना आजमी और जया बच्चन इस मामले में बॉलीवुड हस्तियों से दीपिका की सुरक्षा का याचिका साइन करा कर केंद्र सरकार को भेजें।

बता दें कि अरनब गोस्वामी के साथ ऋतिक रोशन के इंटरव्यू को शबाना आजमी ने ट्वीट कर उन्हें अपना समर्थन दिया था। यहां तक ऋतिक के समर्थन में उन्होंने ओपन लेटर भी लिखा था।

इसे भी पढ़ें: शशि कपूर के निधन पर छलका अमिताभ बच्चन का दर्द, ब्लॉग पर लिखी 'अपने बबुआ' बनने की कहानी

RELATED TAG: Padmavati Controversy,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो