सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का बयान, 'इंदु सरकार' को कांग्रेस या गांधी परिवार से NOC लेने की जरूरत नहीं

By   |  Updated On : June 20, 2017 02:42 PM
पहलाज निहलानी और इंदु सरकार का पोस्टर (फाइल फोटो)

पहलाज निहलानी और इंदु सरकार का पोस्टर (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

महिला प्रधान फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मूवी 'इंदु सरकार' को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने बयान दिया है। उनका कहना है कि फिल्म को कांग्रेस या गांधी परिवार में किसी से भी एनओसी लेने की जरूरत नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद पहलाज निहलानी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को कहा, 'मैंने मधुर भंडारकर की फिल्म का ट्रेलर देखा। मैं उन्हें भारतीय राजनीति के सबसे शर्मनाक पन्नों में से एक पर से पर्दा हटाने के लिए बधाई देना चाहता हूं। यह पूरी दुनिया में देश को शर्मसार करने वाला समय था। इस दौरान कई बड़े नेताओं को जेल जाना पड़ा था। वहीं दूसरी तरफ भारतीयों के मनोबल को भी कुचला गया था।'

बता दें कि वास्तविक घटनाओं पर बनने वाली फिल्मों को संबंधित लोगों से एनओसी लेनी पड़ती है। इस नियम को नहीं मानने पर फिल्म रिलीज भी नहीं होती है।

ये भी पढें: मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज, नील नितिन मुकेश का दमदार है किरदार

पहलाज निहलानी ने इस बाबत कहा, 'इंदु सरकार किसी का नाम नहीं है। ट्रेलर में इंदिरा, संजय या किसी और का जिक्र नहीं किया गया है। सिर्फ शारीरिक समानता की वजह से फिल्म में उनके उल्लेख का अनुमान लगाया जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो हम जरूर इस पर ध्यान देंगे। फिलहाल मुझे खुशी है कि किसी ने इमरजेंसी पर फिल्म बनाई है।'

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' इमरजेंसी पर करारा प्रहार कर रही है। कीर्ति कुल्हारी इंदु सरकार के किरदार में है, जोकि इमरजेंसी के दौरान सिस्टम के खिलाफ खड़ी होती है। संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग काफी शानदार है। वहीं सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर भी हैं। यह 28 जुलाई को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: ... जब 'कटप्पा' के बाद वरुण धवन ने 'बाहुबली' को मारा!

कई हिट फिल्में बना चुके हैं मधुर

मधुर भंडारकर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनमें 'पेज थ्री', 'फैशन', 'चांदनी बार', 'हीरोइन', 'कॉरपोरेट', 'कलैंडर गर्ल' जैसी फिल्में शामिल हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों के लिए 'इंदु सरकार' लेकर आ रहे हैं, जो कि देश की सबसे बड़ी घटना से जुड़ी हुई है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

ये भी पढ़े: राहुल द्रविड़ को मिल सकता है U-19 के कोच के लिए अतिरिक्त कार्यकाल

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे