logo-image

ये हैं टॉप एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट !

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने वाली है। ये एक्ट्रेसेस है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी।

Updated on: 27 Aug 2018, 06:36 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया  जल्द ही मां बनने वाली है। इस खुशखबरी को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए दी है। नेहा धूपिया ने 10 मई को अचानक गुपचुप तरीके से अंगद बेदी के साथ शादी कर ली थी। कयास लगाए जा रहे थे नेहा के जल्दबाजी में शादी करने के पीछे वजह उनकी प्रेग्नेंसी है। नेहा धूपिया के बेबी बंप को देखने से लग भी रहा है कि प्रेग्नेंसी शादी पहले की है। आइए जानते हैं कि कौन सी ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं।

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी  भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी। श्रीदेवी जब बोनी कपूर के साथ सात फेरे लिए थे तो वो सात महीने से गर्भवती थीं। श्रीदेवी ने इस बात को कबूल करने वाली पहली सेलिब्रिटी थी। श्रीदेवी की शादी 1996 में हुई थी और कुछ महीने पहले उनकी बेटी जाह्नवी हो गई थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsnationtv.com/bollywood-news

कोंकणा सेन लंबे वक्त तक रणवीर शौरी से डेट की और सितंबर 2010 में गुपचुप तरीके से शादी कर लीं। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जब कोंकणा ने शादी की तो वो प्रेग्नेंट थी। मार्च 2011 में बेटे को जन्म दिया।

सेलिना जेटली भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने वाली सेलिब्रिटी में शुमार हैं। सेलिना जेटली ने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से जुलाई 2011 में चुपके से शादी की और मार्च 2012 में जुड़वा बच्चे को जन्म दिया।

एक्ट्रेस सारिका कमल हासन के साथ रहती थी। दो बच्चों को जन्म देने के बाद सारिका ने कमल हासन से शादी की। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई।

फिल्म एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा की भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में सामने आई थी। अमृता का बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ अफेयर था और वह प्रेग्नेंट भी थीं। इसलिए उन्होंने अचानक शादी की घोषणा की।

महिमा चौधरी ने अचानक शादी की खबर देखकर सबको चौंका दिया था। खबर ये थी कि वो पहले से प्रेग्नेंट थीं। साल 2006 में उन्होंने बॉबी चौधरी से शादी कर ली और कुछ ही महीनों बाद बेटी को जन्म दिया।

नीना गुप्ता एक ऐसा नाम जिन्होंने शादी के बिना एक बच्ची को जन्म दिया। नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ था। दोनों ने कभी शादी नहीं की।

और पढ़ें : शादी के बाद प्रियंका करेंगी यह काम, 13 साल पहले हुई थी भविष्यवाणी