कान फिल्म फेस्टिवल 2017: दीपिका और मल्लिका शेरावत ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, ऐश्वर्या राय भी पहुंची फ्रांस

By   |  Updated On : May 18, 2017 07:57 PM
मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली:  

कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है इस फेसटिवल में खूबसूरत अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मेट गाला के बाद भी यहां अपनी खूबसूरती का खूब जलवा बिखेरा। उनका हॉट और ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वाइन कलर की ड्रेस में दीपिका सिंपल मेकअप और ईयररिंग के बाद भी बेहद खूबसूरत नजर आई पिछले बीस सालों से लो रियाल इस फिल्म महोत्सव का मेकअप साझेदार अपनी लंबी साझेदारी का जश्न मनाएगा

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यहां कान फिल्म महोत्सव में लेबनानी फैशन डिजाइनर जार्ज हाबिका के गाउन में नजर आई जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही थीं। मल्लिका ने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो साझा की

वही कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी फ्रांस के लिए रवाना हो चुकी हैं। वह हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या को भी साथ लेकर गई हैं। 

और पढ़ें: मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह बेटी आराध्या भी हो गई हैं कान फिल्म फेस्टिवल में जाने को तैयार.. खुद ही देखिए

यह फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा। फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गयी दीपिका की गॉर्जियस तस्वीरें लॉरियल ने ट्विटर पर साझा की।

दीपिका पादुकोण 17-18 मई, ऐश्वर्या राय बच्चन 19-20 मई और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। बता दें कि इसके पहले तीनों अभिनेत्रियों के मंच शेयर करने की बात कही जा रही थी। दीपिका पहले ही कान में अपने जलवे बिखेर रही हैं। वहीं सोनम कपूर भी दो दिन बाद कान फिल्म फेस्टिवल की शोभा बढ़ाएंगी।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार,प्रियंका चोपड़ा सहित तमाम सितारों ने रीमा लागू के निधन पर जताया शोक

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो