logo-image

सिंगर आदित्य नारायण को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गाड़ी से ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को सड़क दुर्घटना के आरोप में वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 12 Mar 2018, 11:38 PM

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को सड़क दुर्घटना के आरोप में वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दुर्घटना में एक महिला यात्री घायल हो गई है। पुलिस ने आदित्य पर आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

आदित्य ने अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो के ड्राइवर और उसमें बैठे सवार को चोट लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार करके उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है। 

यह पहला मामला नहीं है जब आदित्य गलत कारणों से चर्चा में आए हैं। पिछले साल आदित्य नारायण ने एक एयर लाइन अधिकारी से बदसलूकी करते नजर आये थे। मामला रायपुर का था जहां वह सामान के लिए अतिरिक्त फीस लेने के लिए एक एयरलाइ्ंस के कर्मचारी से भिड़ गए थे। आदित्य ने कहा था कि, ‘तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुम्हें मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही. फिर देख लेंगे। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी। हालांकि बाद में आदित्य ने माफी मांग ली थी।

आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे होने के साथ-साथ खुद भी एक गायक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं।

और पढ़ें: वरुण धवन की 'अक्टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली नजर के प्यार की कहानी नहीं है ये फिल्म