logo-image

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार,प्रियंका चोपड़ा सहित तमाम सितारों ने रीमा लागू के निधन पर जताया शोक

बॉलीवुड जगत में लोकप्रिय अभिनेत्री रीमा लागू के निधन के बाद से शोक की लहर है। दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका आज निधन हो गया।

Updated on: 18 May 2017, 05:22 PM

नई दिल्ली:

फिल्मों और टीवी में अक्सर मां का किरदार निभाने वाली अदाकारा रीमा लागू का आज निधन हो गया। सीने में दर्द के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली बॉलीवुड जगत में लोकप्रिय अभिनेत्री के निधन के बाद से शोक की लहर है।

बोमन ईरानी, कुणाल कोहली,महेश भट्ट, मधुर भंडारकर,रितेश देशमुख जैसे सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

रीमा को 'हम आपके हैं कौन', 'आशिकी', 'कुछ कुछ होता है', 'हम साथ साथ हैं', 'मैंने प्यार किया', 'कल हो ना हो', 'वास्तव', 'साजन', 'रंगीला' और 'क्या कहना' जैसी फिल्मों में शानदार भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया।

मधुर भंडारकर ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, 'रीमा के न रहने के बारे में दुखद खबर सुनी। 'रंगीला' में बतौर सहायक निर्देशक के रूप में उनके साथ किया काम याद है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री चली गई।'

बोमन ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, 'हमारी प्यारी रीमा अब नहीं रहीं। मजाकिया, खुशमिजाज और प्यारी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

ओर पढ़ें: तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य से मिली स्मृति ईरानी, फोटो हुई वायरल

कुणाल कोहली ने लिखा, 'रीमा जी के बारे में सुनकर हैरान हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पर्दे के बाहर और अंदर बेहतरीन शख्स। यह बहुत ही चौंकाने वाली और दुखद खबर है।'

रीमा लागू, महेश भट्ट के टीवी धारावाहिक 'नामकरण' में काम कर रही थीं।

महेश भट्ट ने एजेंसी से कहा, 'मैं अभी रीमा जी के घर जा रहा हूं। उनका पार्थिव शरीर अभी लाया गया है।'

उन्होंने कहा, 'हम दोनों ने फोन पर मिलने का वादा करने के साथ एक-दूसरे को अलविदा कहा था। दुख की बात है कि ऐसा नहीं हो पाया। मैंने सोचा कि हमारे पास समय है, लेकिन मैं गलत था।'

रीमा लागू हिन्दी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। टीवी पर सीरियल 'तू तू मैं मैं' में सास-बहू की लड़ाई को लोगों ने खूब पसंद किया जिसमें वह सास के किरदार में थीं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)