'ट्यूबलाइट','जब हैरी मेट सेजल' के अलावा 2017 में ये फिल्में रहीं सुपर फ्लॉप

  |   Updated On : December 22, 2017 11:59 PM
'ट्यूबलाइट','जब हैरी मेट सेजल' के अलावा 2017 में ये फिल्में रहीं सुपर फ्लॉप

'ट्यूबलाइट','जब हैरी मेट सेजल' के अलावा 2017 में ये फिल्में रहीं सुपर फ्लॉप

नई दिल्ली:  

महज कुछ दिनों में नया साल दस्तक देने वाला है और 2017 को सभी अलविदा कहने वाले हैं। ऐसे में यह दिन आम से लेकर खास हर किसी के लिए महत्वपूर्ण होना वाला है।

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती हैं, जिनका बजट तो बहुत ज्यादा होता है लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस कोई खास कमाल नहीं दिखा पाती हैं।

वहीं कुछ ऐसी भी फिल्में होती हैं, जो साल अपने नाम करने में कामयाब रहती हैं जैसे 'बाहुबली 2'। इस फिल्म का असर दर्शकों के मन में अभी तक है।

वहीं दूसरी और कई सुपरस्टार्स की फिल्में जबरदस्त फ्लॉप रही हैं। आइए आपको साल के अंत में कुछ ऐसी ही फिल्मों से रूबरू करवाते हैं।

और पढ़ें: Tiger Zinda Hai Review: 'टाइगर' सलमान खान की दहाड़ से अच्छे-अच्छे कांप जाएंगे

'जब हैरी मेट सेजल'

'जब हैरी मेट सेजल'

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली 'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई है। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों का अभिनय भी इसमें जान फूंकने में कामयाब नहीं रहा है।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

टाइगर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इस साल फ्लॉप साबित हुई। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। यह फिल्म चीन और भारत के युद्ध पर बनी थी। सलमान खान के फैन्स काफी उम्मीद लगाए बैठे थे, लेकिन दर्शक फिल्म की कहानी से खुश नहीं दिखे।

नूर

नूर

सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत 'नूर' फिल्म इस साल की सुपर फ्लॉप फिल्मों में शामिल की गई है। फिल्म की कहानी एक नॉवल पर आधारित थी, लेकिन यह दर्शकों को पसंद नहीं आई। फिल्म में सोनाक्षी ने पत्रकार की भूमिका निभाई थी।

मॉम

मॉम

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' दर्शकों को खासा रास नहीं आई। फिल्म की कहानी की बात करें, तो वह काफी अच्छी थी। लेकिन फिल्म को दर्शकों का सपोर्ट नहीं मिला। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

राबता

राबता

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राबता' इस साल जून में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 25.67 करोड़ की कमाई की थी।

ओके जानू

ओके जानू

सिद्धार्थ रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23.64 करोड़ कमाए थे।

रंगून

रंगून

शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान की फिल्म 'रंगून' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। यह फिल्म लगभग 80 करोड़ के बजट में बनी थी।

बेगम जान

बेगम जान

विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' के ट्रेलर में जितना दम दिखा था, उतना फिल्म में नहीं दिखा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म केवल 20.91 करोड़ ही कमा पाई।

सरकार 3

सरकार 3

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' भी इस साल फ्लॉप रही। यह फिल्म सरकार की तीसरी कड़ी थी और फिल्म में अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपेयी, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर ने काम किया था।

मेरी प्यारी बिंदु

मेरी प्यारी बिंदु

परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई।

RELATED TAG: Ok Jaanu, Rangoon, Jab Harry Met Sejal, Salman Khan, Kriti Sanon,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो