logo-image

अपने से छोटे पति से शादी करने पर ट्रोल हुई नेहा धूपिया, ट्रोलर ने कह दी ये बड़ी बात

शादी के बाद दोनों की नेहा और अंगद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई लेकिन एक पोस्ट के लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ा है।

Updated on: 21 May 2018, 08:30 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड और अभिनेता अंगद बेदी के साथ 10 मई को दिल्ली के गुरुद्वारा में शादी के बंधन में बंधी थी। इन दिनों दोनों कपल यूएस में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे है।

शादी के बाद दोनों की नेहा और अंगद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई लेकिन एक पोस्ट के लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ा है।

हाल ही में नेहा धूपिया ने अपने पति की आने वाली फिल्म 'सूरमा' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया और उन्हें विश किया। इस ट्रेलर पर एक ट्रोलर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, '2 साल छोटा है तुमसे अंगद बेदी, हस्बेंड नहीं भाई है तुम्हारा, राखी पहनाओ।'

इसपर नेहा धूपिया ने जवाब देते हुए लिखा कि सलाह के लिए धन्यवाद दोस्त! अब मुझ पर एक एहसान करो, मुझे जीने दो।

बता दे की अंगद, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। वह दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

उन्होंने 'फालतू' (2011) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह 'उंगली', 'पिंक' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब वह 'सूरमा' में दिखाई देंगे।

वहीं, मिस इंडिया रह चुकीं नेहा BFFs with vogue और 'नो फिल्टर नेहा' जैसे टॉक शोज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों की बात करें तो वह 'तुम्हारी सुलू', 'क्या कूल हैं हम', 'गरम मसाला', 'शूट आउट एंड लोखंडवाला' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

और पढ़ें: कर्नाटक चुनाव पर बोले सुपरस्टार रजनीकांत, कहा- राज्यपाल ने 15 दिन का समय देकर उड़ाया लोकतंत्र का मजाक