logo-image

सलमान खान के बाद अब 'रेस 3' में बॉबी देओल का लुक सोशल मीडिया पर वायरल

लंबे समय से बड़े पर्दे पर अपनी खोई पहचान तलाश रहे बॉबी देओल रमेश तौरानी की फिल्म 'रेस-3' में नजर आने वाले हैं।

Updated on: 28 Nov 2017, 07:22 PM

मुंबई:

लंबे समय से बड़े पर्दे पर अपनी खोई पहचान तलाश रहे बॉबी देओल रमेश तौरानी की फिल्म 'रेस-3' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉबी के साथ सलमान खान भी है।

फिल्म में सलमान खान का लुक पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल है। अब बॉबी का लुक भी सामने आ गया है। जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

दरअसल फिल्म के किरदार के लिए बॉबी आजकल जिम में घंटो पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बॉबी की मस्क्यूलर बॉडी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्शन से भरपूर होगी।

तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, 'जब मेहनत असर दिखाना शुरू करती है। मोटिवेशन के लिए शुक्रिया सलमान खान।'

बता दें कि टीवी के पापुलर रियलटी शो 'बिग बॉस 11' में 'रेस 3' के प्रमोशन के लिए बॉबी और जैकलीन फर्नाडीज पूरी टीम के साथ पहुंचे थे। उसी दौरान सलमान खान ने ये जानकारी दी कि बॉबी इससे पहले कभी जिम नहीं जाया करते थे, लेकिन इस फिल्म के लिए वो जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान ने 'रेस 3' टीम के साथ शेयर की फोटो, इन्हें बताया सबसे सेक्सी

हाल ही में 'रेस 3' का पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें सलमान के लुक ने दिलचस्पी जगाई। इस पोस्टर में सलमान नीली यूनिफॉर्म में बंदूक ताने नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में सलमान, बॉबी देओल और जैकलीन के साथ डेजी शाह, साकिब सलीम भी नजर आएंगे। रमेश तौरानी द्वारा निर्मित फिल्म टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले बन रही है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान 'रेस 3' के लिए घटाएंगे 8 किलो वजन