बिल गेट्स ने अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' को बताया रोमांटिक

  |   Updated On : December 20, 2017 10:54 AM
फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' (फाइल फोटो)

फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' ने देशभर में खुले में शौच के खिलाफ मुहिम छेड़ी थी। इस मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था, लेकिन अब ये फिल्म सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बन गई है। अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति माने जाने वाले बिल गेट्स ने भी तारीफ की है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए लिखा कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा, न्यूली मैरिड कपल पर आधारित एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म है, जिसने दर्शकों को भारत में स्वच्छता से जुड़ी चुनौतियों को दिखाया।'

ये भी पढ़ें: सर्दियों में घर में सकारात्मक ऊर्जा लाने के लिए करें ये काम

बिल गेट्स ने 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' के एक आर्टिकल को शेयर करते हुए ये बातें लिखी हैं। ट्रिब्यून के लेख में अक्षय की फिल्म में टॉयलेट के बारे में बताया गया था कि कैसे यह फिल्म भारत के सेनिटेशन की दिक्कतों को हाईलाइट करती है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़ें: कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका हुईं बेघर, आमिर खान ने की मदद

RELATED TAG: Bill Gates, Akshay Kumar, Swachh Bharat Abhiyan, Toilet Ek Prem Katha, Bhumi Pednekar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो