logo-image

Bigg Boss 11: जुबैर खान नहीं है दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार, FIR होगी दर्ज

हाल ही में हसीना पारकर के जीवन पर एक फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें श्रद्धा कपूर ने दाऊद की बहन हसीना का किरदार निभाया था।

Updated on: 07 Oct 2017, 01:30 PM

मुंबई:

'बिग बॉस 11' में पहले दिन से ही खुद को दाऊद इब्राहिम का दामाद बताकर सुर्खिया बटोरने वाले जुबैर खान का सच सामने आया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनका दाऊद के परिवार से कोई कनेक्शन नहीं है। वह सिर्फ उनके नाम का इस्तेमाल कर घरवालों पर दबदबा बना रहे हैं।

बता दें कि जुबैर ने शो के पहले एपिसोड में बताया था कि सच्चाई छिपाकर उनकी शादी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बेटी से कराई गई थी। उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जुबैर ने कहा था कि उनका नाता अंडरवर्ल्ड से है।

बता दें कि हाल ही में हसीना पारकर के जीवन पर एक फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें श्रद्धा कपूर ने दाऊद की बहन हसीना का किरदार निभाया था। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर समीर अंतुले (जो दाऊद के परिवार के सदस्य भी हैं) ने जुबैर के दावे को खारिज किया है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Episode 4: पड़ोसियों ने जुबैर, शिल्पा और आकाश को कालकोठरी में भेजा

समीर अंतुले ने एक न्यूजपेपर को बताया कि जुबैर खान एक फ्रॉड है। उसका दाऊद के परिवार से कोई संबंध नहीं है। समीर ने कहा, 'पब्लिसिटी के लिए वह दाऊद के नाम का इस्तेमाल कर रहा है। हम उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगे।'

समीर ने यह भी बताया कि हसीना पारकर की दो बेटियां कुदसिया और हुमियारा हैं। दोनों जुबैर को नहीं जानती हैं। कुदसिया की शादी बिजनेसमैन जहीर शेख से हो चुकी है। उनका कहना है कि यह अफवाह जल्द से जल्द खत्म होनी चाहिए।

हसीना के को-प्रोड्यूसर ने कहा, 'जुबैर ने साल 2014 में हसीना पारकर से उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाने की इजाजत मांगी थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।'

ये भी पढ़ें: PHOTOS: बिपाशा से लेकर दिव्यांका तक, इन सेलेब्स ने मनाया था पहला करवाचौथ