Fat to fit: मोटापे से मिली थी फिल्म, अब दिखा बोल्ड अंदाज

  |  Updated On : August 12, 2017 03:19 PM
भूमि पेडनेकर (इंस्टाग्राम फोटो)

भूमि पेडनेकर (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई :  

'दम लगा के हईशा' में ज्यादा वजन वाला किरदार निभाने के वाली भूमि पेडनेकर अब फिट हो गई हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में उनकी खूबसूरती देख आप हैरान रह जाएंगे। वहीं भूमि की जबरदस्त एक्टिंग आपको उनका दीवाना बना देगी। वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले दिन अच्छी कमाई की है।

भूमि की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के टॉप और ब्लू रंग की जींस पहने हुए दिख रही हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'... अक्षय कुमार ने बताया खुले में शौच करने से कौन होता है सबसे ज्यादा प्रभावित

28 साल की भूमि को मोटापे की वजह से 'दम लगा के हईशा' मिली थी। लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया। लेकिन अब भूमि काफी फिट हो गई हैं। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अक्षय और भूमि की जोड़ी को खूब सराहा जा रहा है।

बता दें कि अक्षय और भूमि की मूवी 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 13.10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श का कहना है कि पहले दिन की कमाई से उम्मीद लगाई जा सकती है कि शनिवार और रविवार को मूवी अच्छी कमाई कर सकती है।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'.. जबरदस्त ओपनिंग..

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की Netflix से हुई करोड़ों की डील, हैरान रह जाएंगे आप 

RELATED TAG: Bhumi Pednekar, Akshay Kumar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो