logo-image

भूूमि पेडनेकर-आयुष्मान खुराना की फिल्म का बनेगा 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मैं पहले ही आनंदजी (निर्माता आनंद एल.राय) को कहानी बता चुका हूं, यह बहुत दिलचस्प होगी।

Updated on: 13 Sep 2017, 10:45 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना के अभिनय से सजी 'शुभ मंगल सावधान' फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन करने के साथ ही सबकी वाहवाही लूटी।

इसकी सफलता को देखते हुए डायरेक्टर आर.एस. प्रसन्ना ने इसके सीक्वल की घोषणा की है। फिल्म पुरुषों की यौन समस्या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर आधारित है। मंगलवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान निर्देशक ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मैं पहले ही आनंदजी (निर्माता आनंद एल.राय) को कहानी बता चुका हूं, यह बहुत दिलचस्प होगी। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, चाहे वे दूसरी कहानी सुनना चाहें या नहीं और हमें दर्शकों से प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्हें आयुष्मान और भूमि का किरदार पसंद आ रहा है, इसलिए निश्चित रूप से इसका सीक्वल बनेगा।

और पढ़ें: PICS: लहंगे में अनुष्‍का शर्मा, शेरवानी में विराट कोहली, तो क्या हो गई इनकी शादी

बता दें 'शुभ मंगल सावधान' साल 2013 में आई तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का सीक्वल है। इसके साथ ही जब प्रसन्ना से फिल्म के हिंदी रीमेक बनाने में आई चुनौतियों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'यह मुश्किल था, लेकिन सौभाग्य से सही बनी। आनंद सर वहां थे, इसलिए मुझे पता है कि मुझे ईमानदारी और सही से निर्देशन का काम करना है और अगर उन्हें फिल्म पसंद आई तो दर्शकों को जरूर आएगी।'

और पढ़ें: वाराणसी में संजय दत्त ने किया पिता का श्राद्ध, 'भूमि' के लिए भी की प्रार्थना

आईएएनएस इनपुट