Breaking
  • मोदी सरकार की नीतियों पर बोले राहुल, कहा- चीन से मुकाबले के लिए अभी और काम की ज़रुरत -Read More »
  • भूकंप से मेक्सिको में तबाही, मृतकों की संख्या बढ़कर 139 हुई -Read More »

एक साथ तीन रिलेशनशिप में थे संजय दत्त, नहीं चाहते बेटा बने उनके जैसा

By   |  Updated On : September 16, 2017 05:21 PM
संजय दत्त (फाइल फोटो)

संजय दत्त (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड में अपने कमबैक की तैयारियों में लगे एक्टर संजय दत्त ने अपनी जिंदगी से जुड़े काफी सनसनीखेज खुलासे किये। संजय ने फिल्मों से लेकर अपनी सीक्रेट रिलेशनशि‍प पर कई चौंकाने वाली बातें शेयर की।

एक कार्यक्रम में संजय ने खुलासा किया कि एक दौर था जब उनके एक ही वक्त में तीन-तीन रिलेशनशिप हुआ करते थे। लेकिन वो तीनों लड़कियों को एक-दूसरे के बारे में पता नहीं चलने देते थे।

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी कहानी भी बाकी सभी युवाओं की तरह क्रेजी थी। उन्होंने यह भी माना कि उनकी जिंदगी में सेक्स और ड्रग्स काफी हद तक शामिल रहा।

दिवंगत दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस के बेटे, संजय ड्रग्स की समस्या से जूझ चुके हैं और इसके लिए रीहैब सेंटर भी जा चुके हैं। यहां शनिवार को 'इंडिया टुडे माइंड रॉक्स यूथ सेशन में संजय ने अपनी जीवन और संघर्ष के बारे में बताया।

उन्हें 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट मामले में अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इन भयानक विस्फोटों में 250 लोग मारे गए थे और कई घायल हुए थे।

संजय अब अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बेटों के साथ बिताते हैं। साथ ही एक पिता होने के नाते वह नहीं चाहते कि उनका बेटा उनके जैसा बने।

वाराणसी में संजय दत्त ने किया पिता का श्राद्ध, 'भूमि' के लिए भी की प्रार्थना

जब उनसे पूछा गया कि वह बच्चों के लालन-पालन को लेकर अपने दिग्गज पिता से अपनी तुलना कैसे करते हैं, तो उन्होंने कहा, 'हमारे पिता ने हमें समान्य बच्चों की तरह पाला-पोसा। मुझे बॉर्डिग स्कूल भेजा दिया गया था। मैंने कड़ी मेहनत की और मैं अपने बच्चों के साथ भी यही करता हूं। '

उन्होंने कहा, 'मैं उन्हें जीवन के मूल्य सिखाने की कोशिश करता हूं, उन्हें 'संस्कार' देता हूं और सिखाता हूं कि बड़ों का सम्मान करना जरूरी है चाहे वे आपके नौकर ही क्यों न हों..साथ ही यह भी कि उन्हें जिंदगी की अहमियत समझनी चाहिए। मैं प्रार्थना करता हूं कि मेरा बेटा मेरी तरह न बने क्योंकि मेरे पिता जिससे गुजरे, मैं उससे नहीं गुजरना चाहता।'

गौरतलब है कि संजय दत्त अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म 'भूमि' में एक पिता के किरदार में नजर आने जा रहे हैं। उमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिता-पुत्री के रिश्ते पर आधारित है।

और पढें: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से आमिर खान का नया लुक हुआ वायरल

RELATED TAG: Sanjay Dutt, Bhoomi, Relationship, Drugs,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो