logo-image

नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की समांथा से शादी वाली तस्वीर वायरल

इस तस्वीर में नागा चैतन्य गले में माला पहने हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं

Updated on: 06 Oct 2017, 04:30 PM

नई दिल्ली:

टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 6 अक्टूबर का बेहद ही खास दिन है। तेलुगू फिल्मों के दीवाने आज अपने फेवरेट कलाकारों नागा चैतन्य और समंथा रूथ प्रभु को शादी के बंधन में बंधता हुआ देखेंगे।

जी हां, नागार्जुन ने गोवा में अपने बेटे की शादी के लिए बेहद ही शानदार होटल का इंतजाम किया है। खबरों की मानें तो इस शादी में नागार्जुन 10 करोड़ का खर्चा करने वाले हैं।

दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाजों के मुताबिक होगी। दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को नागार्जुन अक्कीनेनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, साथ ही लिखा- 'समांथा के लिए इंतजार करो, आज शाम वह हमारे परिवार में शामिल होगी।'

इस तस्वीर में नागा चैतन्य गले में माला पहने हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

इसके साथ ही समांथा के इंस्टाग्राम की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। इसमें वह एक डिफरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बता दें जनवरी में दोनों ने हैदराबाद में सगाई की थी, जिसके बाद से फैन्स को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था। यह दोनों साल 2010 में 'माया' फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे, जिसके बाद इनका प्यार परवान चढ़ा। शादी में कुल 150 मेहमानों को बुलाए जाने की तैयारी है जिसमें बेहद करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

और पढ़ें: OMG! नागार्जुन के बेटे और सामंथा की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़, 40 दिन तक मनेगा हनीमून

खबरों की माने तो शादी की रस्में गोवा के एक शानदार होटल में होंगी, उसके बाद 40 दिन के लंबे हनीमून पर जाएंगे। इसके बाद समांथा और नागा चैतन्य अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे।

हाल ही में अभिनेता नागार्जुन ने कहा कि अक्टूबर का महीना उनके लिए दो कारणों से खास है। पहला कारण यह कि उनके बेटे नागा चैतन्य की शादी इसी महीने हो रही है और दूसरा यह कि उनकी आगामी तेलुगु हॉरर थ्रिलर 'राजू गरी गांधी 2' इसी महीने रिलीज हो रही है। चैतन्य गोवा में शुक्रवार को अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के साथ शादी करने जा रहे हैं।

और पढ़ें: PICS VIRAL: नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा का साड़ी लुक हुआ वायरल