BARC Ratings: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' को पछाड़ इस सीरियल ने मारी बाजी

  |   Updated On : January 12, 2018 02:40 PM
'कुंडली भाग्य' को पछाड़ इस सीरियल ने मारी बाजी (फोटो- न्यूज स्टेट)

'कुंडली भाग्य' को पछाड़ इस सीरियल ने मारी बाजी (फोटो- न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली :  

छोटे पर्दे पर कई सीरियल दर्शकों के दिल में जगह बनाने के साथ टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बने रहने के लिए मुकाबला करते है इस साल कलर्स चैनल के सीरियल दर्शकों के दिलों पर जादू बिखेरते हुए सबसे ऊपर रहे।

इस साल कौन-सा सीरियल टॉप पर रहा और कौन-सा सीरियल पायदान से फ़िसल्कर कितने नंबर पर आया यह देखना काफी दिलचस्प होगा इन्ही मजेदार उतार-चढ़ाव के बीच इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है। 

रियलिटी शो के रंग को फीका करते हुए धारावाहिक टीआरपी की रेस में अपना जादू बिखेरने में कायम रहे

आइये हम आपको बताते है कि कौन-से सीरियल को झटका लगा और कौन बाजी मारने में कामयाब रहा

फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

नए साल पर सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। टीआरपी में तीसरे स्थान से पहले स्थान पर यह कॉमेडी सीरियल अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। दर्शकों को कॉमेडी पर आधारित यह सीरियल ​कई हफ्तों से टीआरपी की लिस्ट में अपना जादू बिखेरने में सफल रहा।

कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य

पहले पायदान से फिसलकर 'कुंडली भाग्य' दूसरे पर लुढ़क गया है। हालांकि शो की बढ़ती फैन फॉलोविंग से शो की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' का खुमार टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं।

सुपर डांसर चैप्टर 2

सुपर डांसर चैप्टर 2

इस बार 'सुपर डांसर चैप्टर 2' ने पांचवे नंबर से सीधा तीसरे नंबर पर छलांग लगाई है। पिछली दो हफ्तों से यह चौथे और पांचवे नंबर पर था। इसमें शिल्पा बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और मास्टर गीता।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' दूसरे पायदान से फिसलकर चौथे पर लुढ़क गया है। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की रेस में दूसरे नंबर पर अपनी कुंडली जमाये हुए था। इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सातवे नंबर से सीधा पांचवे नंबर तक आने वाला स्टर प्लस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का भी जादू बरकरार है।

'शक्ति-अस्तिव के एहसास'

'शक्ति-अस्तिव के एहसास'

'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में आठवे नंबर से छठे नंबर पर रहा। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

शो 'ये है मोहब्बतें'

शो 'ये है मोहब्बतें'

स्टार प्लस पर आने वाला एकता कपूर का शो 'ये है मोहब्बतें' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में चौथे स्थान से खिसक कर सातवें पर लुढ़क गया है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी व करण पटेल लीड रोल में हैं।

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स

आठवें स्थान पर कोई सीरियल नहीं बल्कि अवॉर्ड शो का जादू दर्शकों पर सिर-चढ़ के बोल रहा है। स्टार स्क्रीन अवार्ड्स अच्छा प्रदर्शन करते हुए आठवें स्थान पर अपनी जगह बना ली है।

'उड़ान'

'उड़ान'

कलर्स चैनल का 'उड़ान' सीरियल टीआरपी लिस्ट में नौवे नंबर पर है। पिछली कई हफ्तों ये यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इससे पिछली लिस्ट में भी यह सातवें नंबर पर था।

सीरियल 'इश्क में मरजावां'

सीरियल 'इश्क में मरजावां'

मसालेदार रियलिटी शो 'बिग बॉस' का जादू सीरियल 'इश्क में मरजावां' के आगे फीका पड़ गया। टीआरपी की लिस्ट में बिग बॉस को रेस से बाहर करते हुए दसवें स्थान पर अपनी जगह बनाई है।

RELATED TAG: Trp, Trp Ratings Week, Kundli Bhagya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो