बप्पी लाहिड़ी ने हॉलीवुड मूवी के हिंदी वर्जन में एल्टन जॉन के लिए की डबिंग

  |  Updated On : September 16, 2017 09:49 AM
बप्पी लाहिड़ी और एल्टन जॉन (फाइल फोटो)

बप्पी लाहिड़ी और एल्टन जॉन (फाइल फोटो)

मुंबई:  

लोकप्रिय गायक-संगीतकार बप्पी लाहिड़ी ने हॉलीवुड फिल्म 'द किंग्समैन: द गोल्डन सर्कल' के हिंदी संस्करण में एल्टन जॉन के लिए डबिंग की है। उनका कहना है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है। उनका मानना है कि उनका स्टाइल 'कैंडल इन द विंड' हिटमेकर जैसा है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म में जॉन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जिसमें वह खुद अपनी भूमिका में नजर आएंगे। बप्पी ने उनके लिए डबिंग की है।

बप्पी ने कहा, 'जब फॉक्स ने मुझे एल्टन जॉन की डबिंग के लिए संपर्क किया तो मैं तुरंत तैयार हो गया। इस प्रस्ताव के लिए मैं मना नहीं कर सकता था। उनके लिए डबिंग करना मेरे लिए सम्मान की बात है।'

ये भी पढ़ें: Video: 'सायना' के लिए बैडमिंटन प्लेयर के घर पहुंचीं श्रद्धा कपूर

बप्पी लाहिड़ी ने आगे कहा, 'खास बात यह है कि हम दोनों में काफी समानता है। हमारा स्टाइल, ड्रेसिंग, गाने का तरीका एक जैसा है। मुझे उनके लिए डबिंग करने में मजा आया।'

एक्शन फिल्म 'द किंग्समैन: द गोल्डन सर्कल' में कॉलिन फर्थ, जूलियन मूर, हैली बेरी और चेनिंग टैटम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 22 सिंतबर को रिलीज होगी। फिल्म की डबिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू में की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: अजिंक्य रहाणे करेंगे रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग?

RELATED TAG: Bappi Lahiri,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो